शाहरुख खान बना रहे थे Video, तभी पीछे से आई ऐसी आवाज, शर्म के मारे लाल हो गए किंग खान- देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान बना रहे थे Video, तभी पीछे से आई ऐसी आवाज, शर्म के मारे लाल हो गए किंग खान- देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने शेयर किया अपना वीडियो

खास बातें

  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
  • शाहरुख खान ने दोहराया अपनी फिल्म का डॉयलाग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) यूं तो फिलहाल एक्टिंग से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ जुड़ते नजर आते हैं. एक बार फिर शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) अपनी फिल्म 'रईस (Raees)' के डॉयलाग को बोलते हुए वीडियो बना रहे होते हैं, लेकिन तभी अचानक ही पीछे से आवाज आती है और किंग खान शर्म से लाल हो जाते हैं. इस वीडियो में एक्टर की आंखों में आंसू भी नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान ने नहीं दिए थे मेकैनिक को साइकिल ठीक करने के पैसे, जब दोबारा पहिया खराब हुआ तो...


इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) गंभीर होकर कह रहे हैं, "कोई भी धंधा छोटा या बड़ा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता".  शाहरुख खान जैसे ही ये डॉयलाग बोल रहे होते हैं, तभी पीछे से आवाज आती है, "अरे तू जल्दी से पिक्चर चालू कर ना, धंधा-धंधा कर रहा है, कुछ कर नहीं रहा." पीछे से इस आवाज को सुनकर शाहरुख खान अचानक ही हंसना शुरू कर देते हैं. 
 

Padma Awards 2020: बॉलीवुड से कंगना रनौत, करण जौहर और अदनान सामी को मिला 'पद्म श्री' सम्मान


शाहरुख खान के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. जीरो के बाद से ही शाहरुख खान ने अपनी अगली किसी भी फिल्म का ऐलान नहीं किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...