NDTV Khabar

Fans ने किया घंटों इंतजार फिर बेटे अबराम के साथ मिलने पहुंचे शाहरुख खान...

शाहरुख ने कहा, 'आप जब इस उम्र में पहुंचते हैं तो आप यह चाहते हैं कि आपके बच्चे स्वस्थ्य हों. पिछले कुछ वर्षों में मेरे सोचने के तरीके और भावनाओं में अंतर आया है.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Fans ने किया घंटों इंतजार फिर बेटे अबराम के साथ मिलने पहुंचे शाहरुख खान...

खास बातें

  1. शाहरुख ने बर्थडे पर फैन्‍स का किया शुक्रिया
  2. अबराम के साथ फैन्‍स से मिलने पहुंचे शाहरुख खान
  3. 2 नवंबर को शाहरुख खान ने मनाया अपना 52वां जन्‍मदिन
नई दिल्‍ली: हिन्दी फिल्म जगत में एक बाहरी व्यक्ति के तौर पर कैरियर की शुरूआत कर भारत के बड़े फिल्मी सितारों में से एक बनने वाले शाहरूख खान का सफर काफी दिलचस्प रहा है और वह अपने जीवन से संतुष्ट रहे हैं. गुरुवार को शाहरुख खान ने अपना 52वां जन्‍मदिन मनाया और परिवार के साथ बर्थडे सेलेब्रेशन के बाद शाहरुख ने गुरुवार को दिन में अपने फैन्‍स से और शाम को मीडिया से बातचीत की. मुंबई के एक फाइव स्‍टार होटल में शाहरुख खान ने मीडिया के साथ केक काटा और खुलकर अपने दिल की बात की. इस मौके पर शाहरुख ने कहा कि उनकी उपलब्धि और सफलता इस बात पर निर्भर करती है कि वह लोगों के प्रति कितने विनम्र हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTOS: घर लौटने को तैयार नहीं शाहरुख खान के बेटे अबराम, यूं दिखाए नखरे...

न्‍यूज एजेंसी पीटीआई भाषा के अनुसार बर्थडे पर मीडिया से उन्होंने कहा, 'आप जब इस उम्र में पहुंचते हैं तो आप यह चाहते हैं कि आपके बच्चे स्वस्थ्य हों. पिछले कुछ वर्षों में मेरे सोचने के तरीके और भावनाओं में अंतर आया है. उम्र बढ़ने के साथ मैं आप लोगों समेत सभी के साथ अधिक विनम्र हो रहा हूं. मैं लोगों के प्रति वास्तव में अधिक विनम्र महसूस कर रहा हूं.' अभिनेता ने कहा कि वह लोगों से अधिक भद्रता और धैर्य के साथ पेश आना चाहते हैं.
 
shah rukh khan birthday

अपने घर मन्नत के बाहर जमा फैन्‍स की भीड़ से मिलते शाहरुख खान.


यह भी पढ़ें:  Viral Photo: यह है इंटरनेट पर आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के Trend होने की वजह

बता दें कि दोपहर में शाहरुख खान अपने फैन्‍स से मिले. शाहरुख के बर्थडे पर उनके फैन्‍स रात से ही बांद्रा स्थित उनके घर के बाहर जमा थे और रात में  फैन्‍स ने उनका केक भी काटा. फैन्‍स से मिलते वक्‍त शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम के साथ नजर आए. शाहरुख ने फैन्‍स के साथ अपनी सेल्‍फी भी सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की है.
 
यह भी पढ़ें: SRK Birthday Bash: बेटी सुहाना के साथ शाहरुख खान की पार्टी के Inside Photo

मीडिया से बात करते हुए शाहरुख ने उन खबरों से भी इनकार किया कि वह ‘धूम’ सीरीज की अगली फिल्म में नजर आएंगे. अभिनेता ने कहा कि इस वक्त उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है. इस तरह की खबरें आ रही थी कि ‘वैन हैरी मेट सेजल’ के बाद शाहरुख ‘धूम 4’ में नजर आ सकते हैं.
 
shah rukh khan birthday

अपने बेटे अबराम के साथ फैन्‍स से मिलते शाहरुख.


यह भी पढ़ें: SRK के Birthday Bash में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ हुआ यह खूबसूरत 'इत्तेफाक'...

बता दें कि शाहरुख ने अपने परिवार और दोस्‍तों के साथ अलीबाग में एक फार्म हाउस पर अपना बर्थडे सेलीब्रेट किया था. शाहरुख की इस पार्टी में कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, करण जौहर, फराह खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और नेहा धूपिया उपस्थित थी.

(इनपुट भाषा से भी)

VIDEO: स्पॉटलाइट में मिलिए शाहरुख ख़ान से और जानिए उनके दिल की बात

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement