शाहरुख खान राजकुमार हिरानी के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट में आएंगे नजर, इस मुद्दे पर बनेगी फिल्म

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अगली फिल्म में राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ आएंगे नजर.

शाहरुख खान राजकुमार हिरानी के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट में आएंगे नजर, इस मुद्दे पर बनेगी फिल्म

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ अगली फिल्म में आएंगे नजर

खास बातें

  • शाहरुख खान राजकुमार हिरानी के साथ अगली फिल्म में आएंगे नजर
  • सामाजिक कॉमेडी पर आधारित होगी फिल्म
  • शाहरुख खान फिल्म में पंजाब से जाएंगे कनाडा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आनंद एल राय की 'जीरो' के बाद कोई भी फिल्म नहीं की है. जिसके कारण लगातार फैन्स शाहरुख खान की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और अकसर शाहरुख खान के एनाउंसमेंट को लेकर फैन्स ट्विटर पर उनके अगले प्रोजेक्ट की एनाउंसमेंट को लेकर मांग भी करते हैं. वहीं, अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अगली फिल्म को लेकर यह खबरें आ रही हैं कि एक्टर राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म करते नजर आएंगे. सामाजिक कॉमेडी पर आधारित इस फिल्म की कहानी अप्रवास पर आधारित होगी, जिसमें एक्टर पंजाब से कनाडा जाएंगे. 

दरअसल, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अगली फिल्म को लेकर खुलासा मुंबई मिरर के रिपोर्ट में किया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक अगस्त 2020 से फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी, हालांकि, कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण अब फिल्म के इस शेड्यूल को बदलना पड़ गया है. अब फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर आवाजाही पर लगे प्रतिबंध को हटने का इंतजार कर रहे हैं, जिससे वह अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर फिल्म का नया शेड्यूल बना सकें.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कुछ महीने पहले अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा था, "इस बार, मैं ऐसा महसूस नहीं कर रहा कि मुझे यह करना है. मुझे लगता है इस समय, मैं फिल्में देखने के लिए, अच्छी स्क्रिप्ट और किताबें पढ़ने के लिए समय निकालूं. मेरे बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. सुहाना (Suhana Khan) फिलहाल कॉलेज में है. आर्यन भी जल्द ही अपना कॉलेज पास करने वाला है. मैं अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहता हूं. मैं तभी एक्टिंग करूंता हूं, जब मेरे दिल से आवाज आती है. लेकिन इस बार मैं ऐसा करने के लिए महसूस नहीं कर पा रहा हूं. कई सारे लोग मुझे कहानियां सुना रहे हैं, मैंने 15-20 कहानियां सुनी हैं, जिनमें से मुझे 2, 3 पसंद भी आईं हैं. लेकिन मैंने अभी तक यह निर्णय नहीं लिया है कि मुझे कौन सी फिल्म करनी है. "


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com