NDTV Khabar

शाहरुख खान से फैंस ने की डायलॉग बोलने की मांग, तो एक्टर बोले- अगर नहीं कहा तो...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन ने उनसे कुछ डायलॉग बोलने की मांग की, इसपर किंग खान ने उन्हें जबरदस्त जवाब दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान से फैंस ने की डायलॉग बोलने की मांग, तो एक्टर बोले- अगर नहीं कहा तो...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फैंस द्वारा डायलॉग की मांग पर दिया जबरदस्त रिएक्शन

खास बातें

  1. शाहरुख खान ने फैंस द्वारा डायलॉग्स की मांग पर दिया रिएक्शन
  2. एक्टर ने कहा कि अगर मैंने डायलॉग नहीं बोला तो..
  3. 'जीरो' के बाद फिल्म में नजर नहीं आए शाहरुख खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने अंदाज और फिल्मों से हर बार लोगों का दिल जीता है. भले ही इन दिनों वह फिल्मों से दूर हैं, लेकिन लोग आज भी उनकी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में शाहरुख खान के एक बयान ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. दरअसल, कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान वहां मौजूद शाहरुख खान के फैन उनसे कुछ डायलॉग बोलने की मांग करने लगे, इसपर एक्टर ने मजेदार अंदाज में कहा कि अगर मैंने डायलॉग नहीं बोले तो मेरी उपस्थिति बेकार हो जाएगी. इसके अलावा शाहरुख खान ने यह भी कहा कि लोग मूवी स्टार्स की स्पीच को गंभीर रूप से नहीं लेते.

आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस पर बात करते हुए कहा, "मैं जानता हूं, मैं जानता हूं, मैं जानता हूं कि कोई भी फिल्म स्टार की स्पीच को गंभीर रूप से नहीं लेंगे. इन सबके अंत में, मैं केवल एक गुड लुकिंग चेहरा बन गया हूं. हां केवल यही है. मेरी उपस्थिति यहां बेकार हो जाएगी अगर मैंने डायलॉग नहीं बोला." हालांकि, इसके बाद शाहरुख खान ने अपने फैंस को निराश नहीं किया और अपनी फिल्म रईस का जबरदस्त डायलॉग बोला, "अम्मीजान कहती थीं कि कोई फिल्म फेस्टिवल छोटा या बड़ा नहीं होता. लेकिन KIFF से सुंदर कोई भी दूसरा फेस्टिवल नहीं होता." शाहरुख का यह डायलॉग सुनते ही लोगों ने तालियां बजानी शुरू कर दीं.


नू मंडल ने स्टार बनते ही बदले अपने तेवर, मीडिया को भी सुनाई खरी खोटी- Video हो रहा वायरल

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख खान का किरदार काफी दिलचस्प था. फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. हालांकि, उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. जीरो के बाद से ही शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फिल्म का ऐलान नहीं किया है.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement