शाहरुख खान की 'पठान' के सेट पर हुई हाथापाई का सच आया सामने, ये है असल मामला

'पठान' (Pathan) के सेट पर हुई सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) और एक असिस्टेंट के बीच हाथापाई का हाल ही में सच सामने आया है.

शाहरुख खान की 'पठान' के सेट पर हुई हाथापाई का सच आया सामने, ये है असल मामला

'पठान' के सेट पर हुई हाथापाई का सच आया सामने

खास बातें

  • शाहरुख खान की पठान के सेट पर हुई हाथापाई का सच आया सामने
  • जूनियर आर्टिस्ट के वजह से फैली अफवाह
  • सूत्र ने बताया कि सिद्धार्थ आनंद से झगड़े की बात है निराधार
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग शुरू हो चुकी है. कई बार शाहरुख खान की पठान के सेट से जुड़ी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. वहीं, हाल ही में खबर आई थी कि पठान के सेट पर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) और एक असिस्टेंट के बीच हाथापाई हो गई है. इतना ही नहीं, बताया गया था कि असिस्टेंट को इस झगड़े के बाद जॉब से भी निकाल दिया गया है. लेकिन मामले को लेकर एक सूत्र का कहना है कि सेट पर हाथापाई से जुड़ी घटना की सूचना बिल्कुल झूठ है. सूत्र ने बताया कि सिद्धार्थ और उनकी टीम की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और वह एक बड़े भाई की तरह ही अपनी टीम का ध्यान रखते हैं.


'पठान' (Pathan) के सेट पर हुई घटना के बारे में बात करते हुए सूत्र ने कहा, "सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) और असिस्टेंट डायरेक्टर के बीच हुए झगड़े की सूचना आधारहीन और झूठी है. सिद्धार्थ और उनकी टीम की बॉन्डिंग सालों से काफी अच्छी है और टीम उन्हें अपने बड़े भाई की तरह ही मानती है. घटना की सच्चाई यह है कि सेट पर लाइट मैन अपनी जॉब के दौरान घायल हो गया. हालांकि, उसे गंभीर चोटें नहीं आई हैं. लेकिन तभी एक जूनियर आर्टिस्ट इस पूरी घटना का वीडियो बना रहा था इसे हर जगह फैलाने के लिए. इसे लेकर सिद्धार्थ आनंद ने मना किया कि वह यह काम न करे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सूत्र ने आगे बताया, "सिद्धार्थ आनंद (Sidharth Anand) के मना करने के बाद भी वह जूनियर आर्टिस्ट छुपकर वीडियो बनाने में लगा रहा. इस बात से सिद्धार्थ आनंद ने टीम के लीडर के तौर पर  उससे मोबाइल फोन मांगा और सेट से जाने के लिए कह दिया. सिद्धार्थ इस बात से दुखी थे कि कोई इतना असंवेदनशील कैसे हो सकता है. वहीं, दूसरी और वह जूनियर आर्टिस्ट आक्रामक होने की कोसिश कर रहा था, लेकिन वहां मौजूद सिक्योरिटी ने उसे तुरंत ही सेट से बाहर निकाल दिया. मामले की पूरी सच्चाई यह है. इस सेट पर किसी भी तरह की हाथापाई नहीं हुई, साथ ही किसी ने किसी को थप्पड़ भी नहीं मारा."