NDTV Khabar

शाहरुख खान के पोज का 'रोड सेफ्टी' में कुछ यूं हुआ इस्तेमाल, असम पुलिस को मिली वाहवाही

हिन्दी फिल्म अभिनेता शाहरूख खान ने राज्य में यातायात जागरूकता फैलाने के लिए अपने बांह फैलाये हुये रोमांटिक पोज का इस्तेमाल करने पर असम पुलिस की तारीफ की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान के पोज का 'रोड सेफ्टी' में कुछ यूं हुआ इस्तेमाल, असम पुलिस को मिली वाहवाही

शाहरुख खान का पोज

खास बातें

  1. असम पुलिस कुछ यूं हुए वायरल
  2. शाहरुख के पोज का किया यूज
  3. कुछ यूं मिली वाहवाही
नई दिल्ली:

हिन्दी फिल्म अभिनेता शाहरूख खान ने राज्य में यातायात जागरूकता फैलाने के लिए अपने बांह फैलाये हुये रोमांटिक पोज का इस्तेमाल करने पर असम पुलिस की तारीफ की है. बादशाह ऑफ बॉलीवुड के नाम से जाने जाने वाले शाहरूख खान ने असम पुलिस के एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये ट्वीट किया , ''मुझे लगता है कि इस पोज ने सबसे अच्छा संदेश व्यक्त किया है. कृपया, यातायात नियमों का पालन करें.'' जलुकबाड़ी के एसीपी पोनजीत दोवेराह ने गुरूवार को अपने ट्वीटर हैंडल से एक ग्राफिक के साथ संदेश लिखा था.

नोरा फतेही ने देसी अंदाज में किया KIKI Challenge, ऑटो से उतरकर साड़ी में यूं लगाए ठुमके


इस ग्राफिक में किंग खान अपने एक हाथ में एक कार्ड पकड़े हुये हैं जिस पर लिखा है कि ट्रैफिक नियम का कृपया पालन करें. असम पुलिस सामाजिक मुद्दों और सड़क सुरक्षा पर जागरूकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती है.
असम पुलिस ने शाहरुख के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए यह लिखा. 'ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने से कुछ कुछ नहीं बहुत कुछ होता है.'
 
इस मैसेज के बाद सोशल मीडिया और ट्विटर पर काफी वायरल हो गया और लोगों के अलग अलग तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं. 
टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement