'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर की बेटी को हुआ कोरोना वायरस, मुंबई के हॉस्पिटल में हैं एडमिट

'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शजा मोरानी (Shaza Morani) को कोरोना वायरस हो गया है.

'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर की बेटी को हुआ कोरोना वायरस, मुंबई के हॉस्पिटल में हैं एडमिट

करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शजा मोरानी को हुआ कोरोना वायरस (Coronavirus)

खास बातें

  • करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी को हुआ कोरोना वायरस
  • मुंबई के अस्पताल में हैं भर्ती शजा मोरानी
  • शाहरुख खान के प्रोड्यूसर करीम मोरानी ने दी जानकारी
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है और हाल ही में खबर आई है कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के बाद 'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Kareem Morani) की बेटी शजा मोरानी (Shaza Morani) को कोरोना वायरस हो गया है. इस बात की जानकारी खुद उनके पिता ने एक न्यूज पोर्टल को दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां शजा मोरानी इस समय मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं तो वहीं उनके बाकी परिवार वाले क्वारंटाइन में हैं और जल्द ही उनका भी कोरोना वायरस टेस्ट हो सकता है. 

'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Kareem Morani) ने अपनी बेटी शजा मोरानी (Shaza Morani) की जानकारी देते हुए बताया कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है, हालांकि उनकी बेटी में कोई लक्षण दिखाई नहीं दिये हैं. इसके साथ ही उन्होंने बता कि वह इस समय मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं. बता दें कि करीम मोरानी बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के करीबी दोस्त हैं और चेन्नई एक्सप्रेस के साथ-साथ उन्होंने शाहरुख खान की दिलवाले, हैप्पी न्यू ईयर और रा.वन भी प्रोड्यूस की है. वहीं उनकी बेटी शजा मोरानी ने ऑलवेज कभी कभी और हैप्पी न्यू ईयर में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका अदा की है. 

बता दें कि शजा मोरानी (Shaza Morani) से पहले बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित थीं. हालांकि, उनकी छठि कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगिटिव आई और वह जल्द ही हॉस्पिटल से भी डिस्चार्ज होने वाली हैं. इससे इतर भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 3500 से ज्यादा हो चुकी है. इसके साथ ही वायरस से संक्रमित करीब 83 लोगों की मौत भी हो चुकी है. हालांकि, अब तक कोरोना वायरस से करीब 275 लोग ठीक भी हो चुके हैं. कोरोना के कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com