शाहरुख खान की 'रईस' की एक्ट्रेस ने पाकिस्तान के पीएम राहत कोष में किया दान, बोलीं- किसी की क्षमता कई बार...

शाहरुख खान की 'रईस' फिल्म की एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने पाकिस्तान पीएम राहत कोष में दान देकर मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. इस बात की जानकारी माहिरा खान ने खुद ट्वीट कर दी है.

शाहरुख खान की 'रईस' की एक्ट्रेस ने पाकिस्तान के पीएम राहत कोष में किया दान, बोलीं- किसी की क्षमता कई बार...

शाहरुख खान की 'रईस' फिल्म की एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने किया दान

खास बातें

  • एक्ट्रेस माहिरा खान ने दान देकर की मदद
  • एक्ट्रेस ने कहा कि किसी की भी क्षमता...
  • माहिरा खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए पाकिस्तान में भी राहत कोष तय किया गया, जिसमें दान देकर लोग कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने में मदद कर सकें. ऐसे में पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने राहत कोष में दान देकर मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है. इस बात की जानकारी माहिरा खान ने खुद ट्वीट कर दी है. उनके फैंस उनके इस कदम की काफी सराहना कर रहे हैं. माहिरा खान ने अपने ट्वीट में लिखा कि किसी भी चीज में किसी की श्रता एक फर्क ला सकती है. माहिरा खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. माहिरा खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ 'रईस' फिल्म में नजर आ चुकी हैं.

माहिरा खान (Mahira Khan) ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "इमरान खान, मैं कोविड 19 महामारी राहत कोष में दान देने की प्रतिज्ञा करती हूं. किसी की क्षमता किसी भी चीज में एक फर्क ला सकती है. हम वास्तव में सभी के लिए राहत देखें. इंशाअल्लाह." बता दें कि पाकिस्तान में कोरोनावायरस महामारी राहत कोष का ऐलान करते हुए प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि मैं चाहता हूं कि हर कोई इसमें योगदान दे, जिसे लॉकडाउन से परेशान हुए लोगों की आसानी से मदद की जा सके.

बता दें कि एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म 'रईस' से भारत में काफी पहचान बनाई थी. इस फिल्म में माहिरा खान की एक्टिंग भी लोगों को पसंद आई थी. फिल्मों से इतर पाकिस्तानी एक्ट्रेस अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. बता दें कि पाकिस्तान में अब तक कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1865 पहुंच चुकी है. वहीं, अब तक इस वायरस से पाकिस्तान में करीब 25 लोगों की जान भी जा चुकी है. इससे इतर भारत की बात करें तो यहां कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 1637 हो चुकी है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com