शाहरुख खान की 'रईस' के डायरेक्टर का दिल्ली नतीजों पर ट्वीट, बोले- चाणक्य का टाइम खत्म...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'रईस' के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचान रखते हैं. उन्होंने दिल्ली चुनाव नतीजों को लेकर कुछ इस तरह बीजेपी पर निशाना साधा है.

शाहरुख खान की 'रईस' के डायरेक्टर का दिल्ली नतीजों पर ट्वीट, बोले- चाणक्य का टाइम खत्म...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • राहुल ढोलकिया का ट्वीट हुआ वायरल
  • दिल्ली चुनाव पर यूं दी प्रतिक्रिया
  • 'रईस' फिल्म बना चुके हैं राहुल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'रईस' के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए पहचान रखते हैं. राहुल ढोलकिया किसी भी समसामयिक मसले पर अपनी राय रखते हैं. दिल्ली में हाल ही में विधानसभा चुनाव के नतीजे आए हैं और दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) में भरोसा जताया है. आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में से 62 सीटों पर दर्ज की है जबकि बीजेपी की झोली में आठ सीटें आई हैं. कांग्रेस दिल्ली में अपना खाता खोलने में कामयाब नहीं रह सकी है. जहां बीजेपी चुनाव से पहले दिल्ली में सरकार बनाने का दावा कर रही थी, वहीं उसके इस प्रदर्शन पर राहुल ढोलकिया ने निशाना साधा है. राहुल ढोलकिया ने गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है, जिन्हें बीजेपी के लोग राजनीति का चाणक्य भी कहा जाता है. 

नीरू बाजवा भैंस को लेकर कर बैठीं ऐसी गलती, फैन्स ने लगा दी क्लास- देखें Video

माधुरी दीक्षित मना रही थीं पति का बर्थडे तभी केक पर टूट पड़ा डॉगी, फैन्स बोले- बेचारा हस्बैंड- देखें Video

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने ट्वीट किया है और लिखा हैः 'चाणक्य का टाइम खत्म! देश का टाइम शुरू!' इस तरह उनका रिएक्शन आया है. हालांकि उन्होंने सीधे तौर पर किसी पार्टी या किसी नेता का इसमें जिक्र नहीं किया है. राहुल ढोलकिया के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. 

Happy Kiss Day: मिर्ज़ा ग़ालिब ने सिखाए इश्क के यह 7 सबक, अपने Valentine का यूं जीतें दिल

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) को 'परजानिया (Parzania)' के लिए 2007 में बेस्ट डायरेक्शन के राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया था. राहुल ढोलकिया बॉलीवुड के उन डायरेक्टरों में से हैं जो विषय आधारित फिल्में बनाते हैं. गुजरात दंगों पर आधारित उनकी फिल्म 'परजानिया' में नसीरूद्दीन शाह, सारिका और जाकिर हुसैन जैसे कलाकार थे. राहुल ढोलकिया की फिल्म 'लम्हा' कश्मीर आधारित थी, और इसमें संजय दत्त लीड रोल में थे.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...