शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के डायरेक्ट ने किया ट्वीट, बोले- अक्षय कुमार जैसा कोई एक्टर नहीं देखा...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'रईस (Raees)' फेम डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके Tweet खूब वायरल भी होते हैं. राहुल ने अब अक्षय कुमार को लेकर ट्वीट किया है और यह खूब वायरल भी हो रहा है.

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के डायरेक्ट ने किया ट्वीट, बोले- अक्षय कुमार जैसा कोई एक्टर नहीं देखा...

राहुल ढोलकिया ने अक्षय कुमार को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • 'रईस' के डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  • ट्वीट हो रहा है वायरल
  • अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'रईस (Raees)' फेम डायरेक्टर राहुल ढोलकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके Tweet खूब वायरल भी होते हैं. राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने अब अक्षय कुमार को लेकर ट्वीट किया है और यह खूब वायरल भी हो रहा है. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि राहुल ढोलकिया के इस ट्वीट के ऊपर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का रिएक्शन भी आ गया है. राहुल ढोलकिया ने कहा है कि उन्होंने अक्षय कुमार जैसा एक्टर नहीं देखा जिसने इतनी ढेर सारी फिल्में की और उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा भी दिखाया. इसे लेकर अक्षय का भी रिएक्शन आ गया है. 

तहसीन पूनावाला का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- नेहरूजी की जगह मोदीजी होते देश के पहले PM तो...

राफेल डील पर आया SC का फैसला, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- 'यह राहुल गांधी के मुंह पर जोरदार तमाचा'

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर ट्वीट किया हैः 'मैंने हाल के समय में अक्षय कुमार जैसा कोई एक्टर नहीं देखा जिसने थोड़े-थोड़े अंतराल पर इतनी ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाया है.' राहुल ढोलकिया का इशारा अक्षय कुमार की लगातार आ रही हिट फिल्मों को लेकर है. अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रही है, और फिल्म जल्द ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने जा रही है. 

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने कह दी बड़ी बात, बोले- Bigg Boss का यह सीजन सिर्फ...

Bala Box Office Collection Day 6: आयुष्मान खुराना की 'बाला' की बॉक्स ऑफिस पर धूम, कमाए इतने करोड़

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) के इस Tweet का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने लिखा हैः 'आप जैसे प्रतिभाशाली डायरेक्टरों का आभारी हूं जो इस तरह की बेहतरीन स्क्रिप्ट लेकर आए. सभी मौकों के लिए मैं तहेदिल से आभारी हूं.' इस तरगह अक्षय कुमार ने अपनी बात कही है. वैसे भी अक्षय कुमार की' मिशन मंगल' और 'केसरी' ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म में 'गुड न्यूज', 'बच्चन पांडे' और 'सूर्यवंशी' शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...