NDTV Khabar

शाहरुख खान और रणवीर सिंह से क्रिसमस 2018 में पंगा लेंगी नई नवेली सारा अली खान

अभी 2018 ने दस्तक भी नहीं दी है और फिल्मों के बीच मुकाबले पहले ही तय हो गए हैं. 2018 का क्रिसमस फिल्मों के रिलीज के लिहाज से सबसे हॉट डे बन गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान और रणवीर सिंह से क्रिसमस 2018 में पंगा लेंगी नई नवेली सारा अली खान

रणवीर सिंह. सारा अली खान और शाहरुख खान की फिल्में क्रिसमस 2018 पर टकराएंगी.

खास बातें

  1. सारा अली की डेब्यू फिल्म है केदारनाथ
  2. शाहरुख खान बौने बने हैं फिल्म में
  3. रणवीर की फिल्म साउथ की है रीमेक
नई दिल्ली: अभी 2018 ने दस्तक भी नहीं दी है और फिल्मों के बीच मुकाबले पहले ही तय हो गए हैं. 2018 का क्रिसमस फिल्मों के रिलीज के लिहाज से सबसे हॉट डे बन गया है. इस दिन तीन बड़ी फिल्मों का मुकाबला हो सकता है. सैफ अली खान की बिटिया सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ की रिलीज डेट आ गई है. यह 21 दिसंबर, 2018 को रिलीज हो रही है. ये फिल्म सारा अली खान के लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह उनकी डेब्यू फिल्म है और इसे काफी बड़े स्तर पर भी शूट किया जा रहा है. लेकिन इसका तिकोने मुकाबला में फंसना ठीक नहीं है. फिर वह सितारे रणवीर सिंह और शाहरुख खान जैसे हों. 

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 11: क्या टीआरपी की खातिर शिल्पा शिंदे के आगे सलमान खान ने डाले हथियार?

इससे पहले शाहरुख खान की आनंद एल. राय निर्देशित फिल्म के भी 2018 के क्रिसम पर रिलीज होने की बात सामने आई थी. फिल्म में शाहरुख खान बौने के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर काफी हाइफ है और इसमें शाहरुख खान कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे. शाहरुख की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ठंडी रही हैं. ऐसे में उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें होंगी ऐसे में वह भी इस तरह के मुकाबले को पसंद नहीं करेंगे. 

यह भी पढ़ें : सारा अली खान से जाह्नवी कपूर तक, 'पद्मावती' दीपिका पादुकोण की ग्रांड पार्टी में चमके ये सितारे

टिप्पणियां
अभी कुछ दिन पहले रोहित शेट्टी ने जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘टेंपर’ के रीमेक की घोषणा की थी. इस फिल्म को वे रणवीर सिंह के साथ बनाएंगे और वे फिल्म को 2018 के क्रिसमस पर रिलीज करना चाहते हैं. यह कहानी एक क्रप्ट पुलिस ऑफिसर की है. वैसे भी रोहित शेट्टी का साउथ की रीमेक के साथ जबरदस्त रिकॉर्ड रहा है. रणवीर सिंह के सितारे भी अच्छे चल रहे हैं. ऐसे में यह देखना मजेदार रहेगा कि कौन इस मुकाबले से बचकर निकलता है और अगर मुकाबला होता है तो कौन फायदे में रहता है. लेकिन सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत को थोड़ा सावधान रहना चाहिए क्योंकि सबसे ज्यादा रिस्क में वही हैं.

VIDEO: जन्मदिन पर मीडिया से रूबरू हुए शाहरुख खान...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement