IPL 2020, RR vs KKR: शाहरुख खान परिवार के साथ टीम को चियर करने पहुंचे दुबई, खूब Viral हो रहे हैं Videos

IPL 2020, RR vs KKR: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) परिवार के साथ दुबई में नजर आए. शाहरुख खान और गौरी खान की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह अपने बड़े बेटे आर्यन खान के साथ स्टेडियम में टीम को चियर करते दिखाई दे रहे हैं.

IPL 2020, RR vs KKR: शाहरुख खान परिवार के साथ टीम को चियर करने पहुंचे दुबई, खूब Viral हो रहे हैं Videos

IPL 2020: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) टीम को चियर करने पहुंचे परिवार के साथ दुबई

खास बातें

  • शाहरुख खान परिवार के साथ KKR को चियर करने पहुंचे दुबई
  • एक्टर के साथ गौरी खान और बेटे आर्यन खान आए नजर
  • शाहरुख खान के वीडियो और फोटो हुए वायरल
नई दिल्ली:

IPL 2020, RR vs KKR: आईपीएल 2020 में जहां हर तरफ राजस्थान रॉयल्स और उनके खिलाड़ियों की चर्चा हो रही थी तो वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khah) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Night Riders) के आगे वह बिल्कुल भी नहीं टिक पाई. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को कोलकाता नाइट राइडर्स के आगे 37 रनों की हार का सामना करना पड़ा. वहीं, अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए खुद शाहरुख खान भी अपने परिवार के साथ दुबई में नजर आए. शाहरुख खान और गौरी खान (Gauri Khan) की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह अपने बड़े बेटे आर्यन खान के साथ स्टेडियम में टीम को चियर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khah) के एक वीडियो में उनकी गाड़ी स्टेडियम में एंट्री लेती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, उस गाड़ी से बाद में गौरी खान (Gauri Khan) और शाहरुख खान भी उतरते हुए नजर आते हैं. इसके अलावा कुछ और वीडियो भी शाहरुख के वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह अपनी पत्नी और बड़े बेटे आर्यन के साथ टीम को चियर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो में एक्टर व्हाइट शर्ट और ब्लू मास्क में दिखाई दे रहे हैं, जिसपर कोलकाता नाइटराइडर्स टीम का बैच भी लगा हुआ है. वीडियो के अलावा शाहरुख और उनके परिवार कीी तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शाहरुख खान (Shah Rukh Khah) की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Night Riders) की परफॉर्मेंस की बात करें तो केकेआर की ओर से पहले बैटिंग करके बनाए गए 174 के स्‍कोर को राजस्‍थान की टीम कभी भी पार करती नजर नहीं आई और निर्धारित 20 ओवर में गिरते-पड़ते हुए 9 विकेट खोकर 137 रन ही बना पाई. राजस्थान रॉयल्स में टॉम कुरेन ने 36 गेंदों पर 54 रन (दो चौके, तीन छक्‍के) बनाकर टीम को 137 तक पहुंचाया. यह कहा जा सकता है कि बीते दिन हुए मैच में राजस्‍थान के सभी स्‍टार बल्‍लेबाज आज नाकाम रहे. बता दें कि केकेआर की टूर्नामेंट में यह दूसरी जीत है जबकि राजस्‍थान रॉयल्‍स को आज इस सीजन में पहली बार हार मिली.