शाहरुख खान के ऐलान पर अरविंद केजरीवाल ने किया रिएक्ट, तो किंग खान बोले- धन्यवाद मत करो, हुक्म करो...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ाई के लिए आगे बढ़ाया अपना हाथ, तो अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट कर कही ये बात.

शाहरुख खान के ऐलान पर अरविंद केजरीवाल ने किया रिएक्ट, तो किंग खान बोले- धन्यवाद मत करो, हुक्म करो...

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के ट्वीट पर किया रिएक्ट

खास बातें

  • शाहरुख खान का ट्वीट हुआ वायरल
  • अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर किया रिएक्ट
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के बीच जहां सभी बॉलीवुड कलाकार किसी न किसी तरह मदद करने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी लोगों की सहायता के लिए आगे आए. बता दें कि किंग खान ने पीएम केयर फंड में डोनट करने के साथ-साथ और भी कई बड़े ऐलान किये, जिसमें दिहाड़ी मजदूरों के घर एक महीने तक खाना पहुंचाना, एसिड सर्वाइवर की सहायता करना और कई बड़ी चीजें शामिल थीं. अब इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का रिएक्शन आया है. 


अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शाहरुख (Shah Rukh Khan) की इस पहल पर एक ट्वीट किया है, जिसका किंग खान ने भी बखूबी जवाब दिया है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, "शुक्रिया शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) जी आप के लिए धन्यवाद. इस कठिन घड़ी में आपका उदार योगदान कई लोगों के जीवन को स्पर्श करेगा." अरविंद केजरीवाल  (Arvind Kejriwal Twitter) के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, "सर आप तो दिल्लीवाले हो, धन्यवाद मत करो, हुक्म करो. अपने दिल्लीवाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे. ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस संकट से हम जीत कर निकलेंगे."


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) ने आगे लिखा, "जमीन पर काम कर रहीं आपकी टीमों को भगवान खूब ताकत और शक्ति दे." शाहरुख खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शाहहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गुरुवार को अपनी कंपनियों के समूह के साथ मदद का हाथ बढ़ाया. सरकारी कोष से लेकर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने तक, उनकी पहल का उद्देश्य सोसाइटी के विभिन्न लोगों तक पहुंचना है और यही वजह है कि अभिनेता की इस दृष्टि को बेहद सराहा जा रहा है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com