शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'लोग भला बुरा कहते हैं फिर इतने कूलमाइंड कैसे' तो किंग खान बोले- बापूजी ने सिखाया था...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सोशल मीडिया पर अकसर अपने फैन्स से मुखातिब होते हैं और उनके साथ #ASKSRK सेशन का आयोजन करते हैं. इसी में फैन ने पूछा मजेदार सवाल.

शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'लोग भला बुरा कहते हैं फिर इतने कूलमाइंड कैसे' तो किंग खान बोले- बापूजी ने सिखाया था...

शाहरुख खान ने फैन्स के साथ किया #AskSRK सेशन

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सोशल मीडिया पर अकसर अपने फैन्स से मुखातिब होते हैं और उनके साथ #ASKSRK सेशन का आयोजन करते हैं. जिसमें शाहरुख खान के फैन्स उनसे तरह-तरह के सवाल पूछते हैं और किंग खान उनका जवाब भी देते हैं. दिलचस्प यह है कि जैसे ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह सवाल जवाब का सेशन (#AskSRK) शुरू होता है तो यह ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में शामिल हो जाता है. लेकिन अकसर सितारों को सोशल मीडिया पर कई तरह की आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है, इसी को लेकर एक फैन ने शाहरुख खान से सवाल पूछा. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से एक फैन ने पूछा, 'सर आप को इतने लोग भला बुरा कहते है फिर भी आप ऐसे कूलमाइंड से उनको कैसे  सह लेते हो?' इस पर किंग खान ने अपने इस फैन को गांधीजी की पंक्तियां याद दिला दीं. शाहरुख खान ने लिखा, 'बापू जी ने सिखाया था...बुरा मत देखो, ना सुनो, ना कहो. उसी का पालन करता हूं आज तक.' इस तरह वह एक बार फिर अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने #AskSRK सेशन शुरू करने से पहले एक ट्वीट किया था, 'एक गुड आइडिया है. चलिए #AskSRK खेलते हैं. लेकिन ज्यादा लंबे समय तक नहीं क्योंकि मुझे जाना है और करना है...कुछ नहीं...चलिए इस हैशटैग के साथ शुरुआत करिए.' इस तरह शाहरुख खान के फैन्स उनसे अपने दिल की बातें जमकर पूछ रहे हैं. ट्विटर पर यह हैशटैग ट्रेंड भी कर रहा है.