शाहरुख खान का ट्विटर पर छलका दर्द, बोले- आखिर मैं क्यों नहीं कर सकता...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) यही नहीं, अपने फैन्स को भी मजेदार रिप्लाई कर रहे हैं. इस तरह शाहरुख खान हर किसी का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने एक ऐसे ही फैन क बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया है.

शाहरुख खान का ट्विटर पर छलका दर्द, बोले- आखिर मैं क्यों नहीं कर सकता...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फैन के ट्वीट का यूं दिया जवाब

खास बातें

  • शाहरुख खान ने किया ट्वीट
  • पीएम मोदी के ट्वीट पर भी दिया था जवाब
  • 'भारत' पर भी किया था कमेंट
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan ) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं और वे जमकर ट्वीट कर रहे हैं. फिर ये ट्वीट चाहे पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर वोटर्स को वोट डालने के लिए प्रेरित करना हो या फिर सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत' फिल्म के ट्रेलर पर रिएक्शन देने का हो. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) यही नहीं, अपने फैन्स को भी मजेदार रिप्लाई कर रहे हैं. इस तरह शाहरुख खान हर किसी का दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने एक ऐसे ही फैन क बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया है.

अक्षय कुमार ने किया पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू तो बॉलीवुड एक्टर बोले- बहुत खराब...ये सवाल तो पूछते...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'अंजाम' के 25 साल पूरे होने पर उनके एक फैन ने उन्हें ट्वीट किया है. इस ट्वीट में शाहरुख खान का उन्होंने वो वीडियो डाला है जिसमें वे कार की डिक्की में बैठकर गाना गा रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने इस फैन के ट्वीट का जवाब दिया है और सभी फैन्स को सलाह भी दे डाली है. शाहरुख खान ने अपने इस फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा हैः 'ओह डियर! आखिर मैं क्यों नहीं आम लोगों की तरह रेलगाड़ी और कार में सफर कर सकता! प्लीज इसे घर या कहीं और मत आजमाना.'

जावेद अख्तर को आया गुस्सा, बोले- जैसे हिटलर के खिलाफ एकजुट हुए थे समय आ गया है कि...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ट्वीट का जवाब दिया था. पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी सुपरस्टार्स से अपील की थी कि वे जनता से वोट करने के लिए अपील करें. शाहरुख खान ने अपने ही अंदाज में अपील की. वैसे शाहरुख खान ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat)' के ट्रेलर पर रिएक्शन दिया था और उनकी यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था. सलमान खान की 'भारत' ईद पर रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...