शाहरुख खान ने आर्यन खान के जन्म को लेकर किया खुलासा, बोले- गौरी की हालत देख मैं बच्चे को भूल गया और...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक बार अपने इंटरव्यू के दौरान गौरी खान (Gauri Khan) की डिलीवरी से जुड़ी कई बातें बताई थीं. उन्होंने बताया कि जब गौरी बड़े बेटे आर्यन को जन्म देने वाली थीं तो वह बेहाल हो गई थीं.

शाहरुख खान ने आर्यन खान के जन्म को लेकर किया खुलासा, बोले- गौरी की हालत देख मैं बच्चे को भूल गया और...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने खोला आर्यन खान (Aryan Khan) के जन्म से जुड़ा राज

खास बातें

  • शाहरुख खान ने आर्यन खान के जन्म को लेकर किया खुलासा
  • एक्टर ने कहा कि उस समय गौरी की हालत ऐसी हो गई थी कि
  • शाहरुख और गौरी खान ने हाल ही में मनाई 29वीं सालगिरह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक है. शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं, जिसमें उनके बड़े बेटे का नाम आर्यन खान (Aryan Khan), बेटी का नाम सुहाना खान (Suhana Khan) और छोटे बेटे का नाम अबराम खान (Abram Khan) है. शाहरुख खान ने एक बार अपने इंटरव्यू के दौरान गौरी खान की डिलीवरी से जुड़ी कई बातें बताई थीं. उन्होंने बताया कि जब गौरी बड़े बेटे आर्यन को जन्म देने वाली थीं तो वह बेहाल हो गई थीं. एक्टर ने कहा कि उनकी हालत देख मैं बच्चे के बारे में भूल गया.

Newsbeep

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गौरी खान (Gauri Khan) की डिलीवरी का समय याद करते हुए कहा, "मैंने अपने माता-पिता को अस्पताल में ही खोया है, इसलिए मैं अस्पताल जाना ज्यादा पसंद नहीं करता. गौरी काफी नाजुक थी और मैंने कभी भी उन्हें इतना बीमार नहीं देखा. जब मैंने उन्हें अस्पताल में देखा तो वह बिल्कुल बेहाल लग रही थीं और वह पूरी तरह से ठंडी पड़ चुकी थीं. मैं उनके साथ ऑपरेशन थियेटर में गया और मुझे लगा कि वह मर गई हैं. उस समय मैंने बिल्कुल भी अपने बच्चे के बारे में नहीं सोचा. वह मेरे लिए इतना जरूरी नहीं था. वह बुरी तरह से कांप रही थीं और मुझे यह पता था कि बच्चे को जन्म देते समय वह हमें छोड़कर नहीं जा सकतीं. लेकिन फिर भी मैं थोड़ा डर गया था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आर्यन खान (Aryan Khan) के जन्म से जुड़ी यह बात 1998 में दिये इंटरव्यू के दौरान बताई थी. हाल ही में शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर आस्क एसआरके सेशन की शुरुआत की, जिसके दौरान एक्टर ने अपने फैंस के सवालों के जवाब भी दिए. इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि उन्होंने गौरी खान को शादी की सालगिरह पर क्या तोहफा दिया. इसपर किंग खान ने जबरदस्त जवाब दिया. उन्होंने लिखा, "मैं अपनी जिंदगी में सबसे बड़े तोहफे को क्या तोहफा दे सकता हूं." इन दिनों शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ आईपीएल के लिए दुबई में मौजूद हैं.