शाहरुख खान खुशी के कारण बालकनी से लगाने वाले थे छलांग, तभी सुहाना ने पकड़ा और फिर...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह बालकनी से छलांग लगाने वाले थे, जब उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर (KKR) जीत गई थी.

शाहरुख खान खुशी के कारण बालकनी से लगाने वाले थे छलांग, तभी सुहाना ने पकड़ा और फिर...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इंटरव्यू में किया खुलासा

खास बातें

  • शाहरुख खान ने किया खुलासा
  • KKR की जीत के बाद लगाने वाले थे बालकनी से छलांग
  • लेकिन सुहाना ने पकड़ लिया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्मों के अलावा स्पोर्ट्स में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं. एक्टर की क्रिकेट टीम 'कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders)' इंडियन प्रीमियर लिग (Indian Premiere League) में हर साल खेलने के लिए उतरती है. हर साल आईपीएल के लिए फैन्स में काफी एक्साइटमेंट होता है, उतना ही एक्साइटमेंट टीम के मालिकों में भी देखने को मिलता है. शाहरुख खान अपनी टीम की हौसला अफजाई के स्टेडियम में आते हैं और जोर-जोर से चिल्लाकर अपनी टीम का उत्साहवर्धन करते हैं. हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक घटना को याद करते हुए बताया कि आईपीएल सीजन में जब उनकी टीम जीती तो वह इतना खुश हो गए कि बालकनी से छलांग लगाने वाले थे. लेकिन बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने उन्हें रोक लिया.

एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने जिस तरह फिल्म 'चक दे इंडिया (Chak De India)' में अपनी टीम को लेक्चर दिया था, आज तक उन्होंने अपनी क्रिकेट टीम से ऐसा कुछ नहीं कहा. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने इंटरव्यू में वह किस्सा याद करते हुए कहा, "मैं वहां पर लटका हुआ था, बालकनी से अपने हाथ हिला रहा था. जब हमारी टीम जीती तो वह मेरे विश्वास का सच होना था क्योंकि बहुत से लोगों ने मुझे कहना शुरू कर दिया था कि मुझे अपनी टीम बेच देनी चाहिए. जो मैंने कभी नहीं किया और ये मैंने विश्वास से कहा था."

बालकनी की घटना को याद करते हुए एक्टर ने कहा, "जब हम पहला मैच जीते, तो मैं बालकनी से कूदने जा रहा था, लेकिन मेरे बच्चे, मुझे लगता है कि मेरी बेटी सुहाना (Suhana Khan) ने मुझे पकड़ लिया. मैं उस रात गिर सकता था, लेकिन मैं फिर घर में ही बैठ गया." वहीं, बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण 2020 में होने वाले आईपीएल (IPL) को टाल दिया गया है, हालांकि, इस खतरनाक वायरस के कहर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस साल शायद आईपीएल होगा ही नहीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com