NDTV Khabar

शाहरुख खान ने खोल दिया राज, अक्षय कुमार के साथ फिल्म न करने की बताई ये वजह

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को एक साथ स्क्रीन पर देखना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है. शाहरुख खान ने खुलासा कर दिया है कि आखिर दोनों एक साथ एक फिल्म में क्यों नजर नहीं सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान ने खोल दिया राज, अक्षय कुमार के साथ फिल्म न करने की बताई ये वजह

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर कही ये बात

खास बातें

  1. शाहरुख खान ने दिया बड़ा बयान
  2. अक्षय कुमार के साथ काम न करने की वजह बताई
  3. 'सारे जहां से अच्छा है' शाहरुख की अगली फिल्म
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को एक साथ स्क्रीन पर देखना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है. शाहरुख खान ने खुलासा कर दिया है कि आखिर दोनों एक साथ एक फिल्म में क्यों नजर नहीं सकते हैं. शाहरुख खान और अक्षय कुमार की जोड़ी अभी तक पर्दे पर नहीं देखने को मिली है. डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "इस बारे में मैं क्या कह सकता हूं? मैं उनकी तरह सुबह जल्दी नहीं जाग सकता. जब अक्षय जागते हैं, उस समय मैं सोने जाता हू. उनके दिन की शुरुआत तड़के होती है. जब मैं काम की शुरुआत करता हूं, उस समय वह घर जाने की तैयारी कर रहे होते हैं. मैं निशाचर हूं. अधिकतर लोगों को रात में शूटिंग करना पसंद नहीं होता."

टोनी कक्कड़ के 'कुछ कुछ होता है' में नेहा कक्कड़ की एंट्री ने उड़ाए प्रियांक के होश, बार-बार देखेंगे Video


हालांकि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने मजाक में ही ऐसा कहा है. शाहरुख खान ने आगे कहा, "अक्षय के साथ काम करना मस्ती भरा होगा. दोनों सेट पे ही नहीं मिलेंगे. वो जा रहा होगा और मैं आ रहा हूंगा. मैं उनके साथ काम करना चाहूंगा लेकिन हम दोनों का टाइम मैच नहीं करेगा." हालांकि अक्षय कुमार ने शाहरुख खान की फिल्म 'दिल तो पागल है (1997)' में कैमियो भी किया था. यही नहीं, अक्षय कुमार की फिल्म 'हे बेबी (2007)' के सॉन्ग 'मस्त कलंदर' में शाहरुख खान कैमियो कर चुके हैं.

सुष्मिता सेन ने 'चुनरी चुनरी' सॉन्ग पर दूल्हे के साथ किया ढिंचैक डांस, Video हुआ वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की टाइमिंग के अलावा फिल्में बनाने का तरीका भी बहुत अलग है. शाहरुख खान जहां साल भर में 1-2 फिल्में बनाते हैं, वहीं अक्षय कुमार एक साल 3-4 फिल्में दर्शकों के लिए ले आते हैं. शाहरुख खान की हालिया रिलीज 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही और उनकी अगली फिल्म एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की बायोपिक "सारे जहां से अच्छा' है. इस फिल्म में शाहरुख खान एकदम अलग अंदाज में दिखेंगे. वहीं अक्षय कुमार भी अंतरिक्ष पर आधारित फिल्म 'मिशन मंगल' कर रहे हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार 'केसरी (Kesari)' और 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' में भी दिखेंगे.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement