NDTV Khabar

शाहरुख-सचिन से लेकर रणबीर तक, अंबानी पार्टी की ये तस्वीर इंटरनेट पर हो रही वायरल

पिछले महीने के आखिर में हुए बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश के इंगेजमेंट में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख-सचिन से लेकर रणबीर तक, अंबानी पार्टी की ये तस्वीर इंटरनेट पर हो रही वायरल

अंबानी के घर की यह तस्वीर इंटरनेट पर हो रही वायरल

खास बातें

  1. एक ही फ्रेम में कई बड़े स्टार्स
  2. फोटो इंटरनेट पर वायरल
  3. आकाश-श्लोका की हुई इंगेजमेंट
नई दिल्ली: पिछले महीने के आखिर में हुए बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश के इंगेजमेंट में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. आकाश के इंगेजमेंट से दो दिन पहले मुकेश अंबानी ने अपने घर में पूजा का आयोजन रखा था, जिसमें कई बड़ी हस्तियों को इनवाइट किया था. आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता से होने वाली है. पूजा के दौरान एक फ्रेम में कई बड़े स्टार्स देखे जाने वाला यह तस्वीर अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में भारतीय क्रिकेट का सबसे बड़ा नाम सचिन तेंदुलकर, बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान, 'संजू' के हीरो रणबीर कपूर, मशहूर डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा और करण जौहर भी दिखे. 

20 Inside Photos: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा
 

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. इसी तस्वीर में रणबीर कपूर के साथ उनके बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी भी साथ में बैठे हैं. उसी दिन की एक और तस्वीर रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी, जिसमें रणबीर और अयान एक फ्रेम थे. इस फोटो को शेयर करते हुए ऋषि ने कैप्शन लिखा था कि बेस्ट फ्रेंड! आखिर ये दोनों कब शादी कर रहे हैं? हाई टाइम. 

मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा के साथ किया डांस, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल...
 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के इंगेजमेंट से 2 दिन पहले यह पूजा अंबानी ने अपने घर में किया था. इसमें श्लोका और आकाश अपने बड़ों से आशीर्वाद लेते हुए दिखे. जबकि रणबीर और अयान जमीन पर बैठकर देखते ही रहे. इंगेजमेंट वाले दिन बॉलीवुड समेत देश की तमाम बड़ी हस्तियों ने पार्टी में शिरकत की थी. 

टिप्पणियां
VIDEO: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में बॉलीवुड सितारों ने लगाए चार चांद


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement