शाहरुख खान ने खोला राज, बोले- मैं अवार्ड फंक्शन के जरिए अपने माता- पिता से बात करता हूं...

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिय पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान ने खोला राज, बोले- मैं अवार्ड फंक्शन के जरिए अपने माता- पिता से बात करता हूं...

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने खोला राज

खास बातें

  • शाहरुख खान ने अपने माता- पिता को लेकर कही ये बात
  • शाहरुख खान का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिय पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान अपने माता- पिता को याद करते हुए इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं कि वह इसलिए अवॉर्ड फंक्शन अटैंड करते हैं ताकि वह अपने माता- पिता से बात कर सकें. शाहरुख खान कहते हैं कि अवार्ड शो में मैं इसलिए जाता हूं कि मुझे अवार्ड मिले या न मिले लेकिन लाखों- करोड़ों लोग मुझे देख सकेंगे और मुझे उनके प्यारी की जरूरत है.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कहते हैं कि जब मैं पहली बार मुंबई आया था तब मैं स्टेज के जरिए अपने माता- पिता तक अपने खास पैगाम को पहुंचाने की कोशिश करता था. क्योंकि मेरे माता- पिता मुझसे काफी दूर है, मैं उन्हें खुली आंखों से देख भी नहीं पाता हूं इसलिए मैं उन्हें देखना चाहता हूं कि मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि मॉम- डैड काश आप मुझे देखने के लिए यहां होते. मुझे कभी- कभी सोचकर बहुत बुरा लगता है कि वह मेरी आवाज नहीं सुन पा रहे हैं इसलिए मैं इस खुले आसमान के नीचे आता हूं ताकि मैं अपनी मां को देख संकू जो सितारा बन गई.  और दूसरा सितारा मेरे पिता है. वह मुझे देखकर कही भी होंगे खुशी महसूस करते होंगे.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के पिता दिवंगत ताज मोहम्मद खान पेशावर से भारत आए थे. और वह पेशे से वकील थे. कैंसर के चलते शाहरुख खान के पिता का निधन हो गया था, उस वक्त किंग खान की उम्र सिर्फ 15 साल थी.शाहरुख की मां लतीफ फातिमा खान ने भी 1990 में लंबी बीमारी के चलते दम तोड़ दिया था. शाहरुख की एक बड़ी बहन भी हैं जिनका नाम शहनाज लालारूख है और वे भी शाहरूख के साथ मुंबई में ही रहती हैं.