शाहरुख खान का बयान हुआ वायरल, बोले- ऑनलाइन अंडरवियर खरीदने को...

बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) किस न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है.

शाहरुख खान का बयान हुआ वायरल, बोले- ऑनलाइन अंडरवियर खरीदने को...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

खास बातें

  • शाहरुख खान का बयान हुआ वायरल
  • ऑनलाइन अंडरवियर खरीदने को लेकर कहा ऐसा
  • एक्टर ने सोने को समय की बर्बादी बताया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) किस न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार  फिर से ऐसा ही हुआ है. दरअसल, सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि वह अंडरवियर खरीदने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर देने में सहज महसूस नहीं करते हैं. शाहरुख खान ने कहा, "मैं अपनी सारी किताबों की खरीदारी अमेजन से करता हूं. किराने का सामान बिग बास्केट से मंगाता हूं. मुझे एक बात स्वीकार करनी है..मैं अभी भी अंडरवियर की खरीदारी ऑनलाइन करने को लेकर सहज नहीं हूं."

तारा सुतारिया पूल में बनीं जलपरी, इस अंदाज में तैरतीं आईं नजर- Photos Viral

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने यहां अमेजन ग्लोबल के सीईओ जेफ बेजोस के साथ बातचीत के दौरान यह खुलासा किया. अभिनेता ने यह भी बताया कि उन्हें लगता है कि सोना समय की बर्बादी करने जैसा है और इसलिए वह ज्यादा सोना पसंद नहीं करते हैं.

विराट कोहली ने खरीदी देश की पहली Audi Q8 कार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

अगर वर्क फ्रंट की बात करें, बॉलीवुड के किंग खान ने फिल्म 'जीरो' (Zero) के बाद कोई नई फिल्म साइन नहीं की है, जिसको लेकर उनके फैन्स काफी नाराज हैं. हालांकि अब देखना होगा कि ये साल 2020 शाहरुख खान के फैन्स के लिए क्या नई खुशियां लेकर आएगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com