शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'सलमान खान का नया गाना देखा क्या' तो SRK ने भाईजान पर किया यह कमेंट

#AskSRK में सलमान खान (Salman Khan) के उस गाने को लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से सवाल पूछ लिया जिसे उन्होंने आज ही रिलीज किया है.

शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'सलमान खान का नया गाना देखा क्या' तो SRK ने भाईजान पर किया यह कमेंट

शाहरुख खान (Shah rukh Khan) ने सलमान खान को लेकर कही यह बात

खास बातें

  • शाहरुख से फैन्स ने पूछे सवाल
  • किंग खान ने दिए मजेदार जवाब
  • सलमान को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अपने दिलचस्प अंदाज के लिए पहचाना जाता है. फिर जब भी वह ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ #AskSRK के मैदान में उतरते हैं, तो सवाल-जवाब का जबरदस्त दौर चलता है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में इस सेशन का आयोजिन किया और ट्विटर पर हंगामा बरपाकर रख दिया. शाहरुख खान के फैन्स ने उनसे उनकी फिल्मों से लेकर लॉकडाउन में वह क्या कर रहे हैं, हर तरह के सवाल पूछ डाले. लेकिन एक फैन ने सलमान खान (Salman Khan) के उस गाने को लेकर शाहरुख खान से सवाल पूछ लिया जिसे उन्होंने आज ही रिलीज किया है. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से #AskSRK में इस फैन ने पूछा, 'सलमान खान ने हाल ही में कोरोना को लेकर एक सॉन्ग रिलीजड किया है. जिसे उन्होंने गाया है. इसमें उनका देश प्रेम भी है. आपने इसे देखा क्या?' इस पर शाहरुख खान ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया, 'भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है...' इस तरह शाहरुख खान ने इस सिंपल से सवाल का बहुत ही मजेदार जवाब दिया. शाहरुख खान का #AskSRK ट्विटर पर जोरदार ढंग से ट्रेंड कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने #AskSRK सेशन शुरू करने से पहले एक ट्वीट किया था, 'एक गुड आइडिया है. चलिए #AskSRK खेलते हैं. लेकिन ज्यादा लंबे समय तक नहीं क्योंकि मुझे जाना है और करना है...कुछ नहीं...चलिए इस हैशटैग के साथ शुरुआत करिए.'