NDTV Khabar

राकेश शर्मा की बोयोपिक के लेखक ने कहा, Shah Rukh Khan को 'जीरो' की नाकामी ने हिला दिया है

Shah Rukh Khan: खबर है कि राकेश शर्मा की बायोपिक में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने काम करने से मना कर दिया है. अब फिल्म के लेखक ने शाहरुख को लेकर एक बयान दिया है.

161 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राकेश शर्मा की बोयोपिक के लेखक ने कहा, Shah Rukh Khan को 'जीरो' की नाकामी ने हिला दिया है

फिल्म 'जीरो' (Zero) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

खास बातें

  1. राकेश शर्मा की बोयोपिक के लेखक ने शाहरुख को लेकर दिया बयान
  2. बोले- शाहरुख खान को 'जीरो' की नाकामी ने हिला दिया है
  3. अंजुम राजाबली ने लिखी है राकेश शर्मा की बायोपिक
नई दिल्ली:

भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा (Rakesh Sharma) की बोयोपिक इन दिनों चर्चा में है. खबर है कि उनकी बायोपिक में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने काम करने से मना कर दिया है. राकेश शर्मा की बायोपिक (Rakesh Sharma Biopic) का नाम 'सारे जहां से अच्छा' (Saare Jahan Se Achha) है. अब फिल्म के लेखक अंजुम राजाबली (Anjum Rajabali) ने शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) को लेकर एक बयान दिया है, जो चर्चा में है. उन्होंने कहा है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के इस फिल्म में काम करने से मना करने के पीछे फिल्म 'जीरो' (Zero) की विफलता एक कारण है. उन्होंने कहा कि फिल्म 'जीरो' की विफलता ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को झकझोर दिया है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने अनुष्का शर्मा को Tweet में किया टैग तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया जवाब


 

 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अगर इस फिल्म को करते तो फिल्म 'जीरो' के बाद स्पेस पर आधारित यह उनकी दूसरी फिल्म होती. लेकन खबर है कि शाहरुख खान ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है. लेखक अंजुम राजाबली (Anjum Rajabali) ने आगे कहा, "अगर आप मुझसे पूछें कि  'जीरो' की विफलता के पीछे फिल्म की कहानी थी, तो बताना चाहूंगा कि फिल्म के लेखक हिमांश शर्मा बेहद टैलेंटेड है. फिल्म की विफलता के पीछे कोई कारण तो जरूर है."

Total Dhamaal Box Office Collection Day 21: अजय, अनिल, माधुरी की तिकड़ी का कमाल, 'टोटल धमाल' से कमाए इतने करोड़

 

 

अंजुम राजाबली (Anjum Rajabali) ने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने स्पेस एंगल को लेकर फिल्म करने से मना किया होगा. अंजुम इससे पहले 'गुलाम', 'द लेजेंड ऑफ भगत सिंह', राजनीति जैसे फिल्मों को लिख  चुके हैं. इससे पहले भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री और विंग कमांडर राकेश शर्मा (Rakesh Sharma) (सेवानिवृत्त) की बायोपिक 'सारे जहां से अच्छा' का निर्देशन कर रहे महेश मथाई ने कहा था कि वह एक प्रेरकभारतीय हीरो हैं.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement