NDTV Khabar

शाहरुख खान ने शादी की 28वीं सालगिरह पर गौरी खान के साथ शेयर की Photo, रोमांटिक अंदाज में दी बधाई

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की शादी की आज 28वीं सालगिरह है. ऐसे में इस खास मौके पर किंग खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक फोटो शेयर की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान ने शादी की 28वीं सालगिरह पर गौरी खान के साथ शेयर की Photo, रोमांटिक अंदाज में दी बधाई

शादी की 28वीं सालगिहर पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने शेयर की रोमांटिक अंदाज में फोटो

खास बातें

  1. शाहरुख खान और गौरी खान की शादी की 28वीं सालगिरह
  2. सालगिरह पर किंग खान ने शेयर की रोमांटिक पोस्ट
  3. रोमांटिक अंदाज में शाहरुख खान ने गौरी खान को दी बधाइयां

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) बॉलीवुड की पसंदीदा और स्टाइलिश जोड़ियों में से एक है. शाहरुख खान और गौरी खान की शादी की आज 28वीं सालगिरह है. ऐसे में इस खास मौके पर किंग खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक फोटो शेयर की, जिसमें वह गौरी खान के साथ नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने गौरी खान को ढेर सारी बधाइयां देते हुए उनके लिए प्यारा सा मैसेज भी लिखा. शादी की सालगिरह पर शाहरुख खान की यह पोस्ट लोगों का खूब ध्यान खींच रही है, साथ ही यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है. 

BJP को मिल रहे निर्दलीय विधायकों के समर्थन पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- लॉटरी कभी भी लग सकती है


अपनी इस पोस्ट में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  ने लिखा, "हमेशा ही ऐसा लगता है कि कल की ही बात है. लगभग तीन दशक पूरे होने वाले हैं और तीन प्यारे-प्यारे बच्चे भी है. मैंने जितनी भी परियों की कहानियां सुनाई हैं उनके अलावा, मैं विश्वास करता हूं कि मुझे उतनी ही खूबसूरत मिली, जितनी खूबसूरत हो सकती थी." मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौरी खान (Gauri Khan) ने शाहरुख खान के करियर और उनकी सफलता में बहुत साथ दिया. साल 2004 में फिल्म 'मैं हूं ना' के जरिए बतौर प्रोड्यूसर बॉलीवुड में एंट्री करने वाली गौरी खान ने 'ओम शांति ओम' और 'हैप्पी न्यू इयर' जैसी शाहरुख की कई फिल्में प्रोड्यूस कीं, जिसने शाहरुख खान के करियर में चार चांद लगा दिए.

War Box Office Collection Day 23: चौथे हफ्ते में भी जारी है 'वॉर' की धुआंधार कमाई, किया इतना कलेक्शन

टिप्पणियां

इस फोटो के अलावा शाहरुख खान और गौरी खान  (Gauri Khan) की कई फोटोज हैं, जिन्होंने सबका खूब दिल जीता है. वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. इस फिल्म के बाद से भले ही शाहरुख ने किसी दूसरी मूवी का ऐलान न किया हो, लेकिन उनके फैंस को उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट का आज भी बेसब्री से इंतेजार है. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement