शाहरुख खान की चुप्पी पर शाहीन बाग में लोगों ने ली चुटकी, बोले- शाहरुख हो गया बेगाना सनम...देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की चुप्पी पर शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में विरोध प्रदर्शन के दौरान यूं ली गई चुटकी, वीडियो हुआ वायरल...

शाहरुख खान की चुप्पी पर शाहीन बाग में लोगों ने ली चुटकी, बोले- शाहरुख हो गया बेगाना सनम...देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की चुप्पी पर शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में लोगों ने ली चुटकी

खास बातें

  • शाहरुख खान की CAA पर चुप्पी को लेकर प्रदर्शनकारियों ने ली चुटकी
  • शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों ने गाया शाहरुख खान का गाना
  • शाहीन बाग का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में विरोध प्रदर्शन जारी है. इस विरोध प्रदर्शन के दौरान कभी भाईचारे की मिसाल पेश की गई तो कभी लोहड़ी का त्योहार धूमधाम से मनाया गया. विरोध प्रदर्शन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें प्रदर्शनकारी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की चुप्पी पर चुटकी लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में लोग नागरिकता संशोधन कानून पर शाहरुख खान की चुप्पी को लेकर उन्हीं का गाना गा रहे हैं. शाहीन बाग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

शाहीन बाग में यूं धूमधाम से मनाई गई लोहड़ी, तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- यह संकट में हमें एक साथ...

शाहीन बाग (Shaheen Bagh) का यह वीडियो एक ट्विटर यूजर ने अपने एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इसमें प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गाने 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' को अलग अंदाज में गाया है. प्रदर्शनकारियों ने कहा, "तुझे देखा तो यह जाना सनम, शाहरुख हो गया बेगाना सनम...अब बंटे कागज कैसे दिखाएंगे हम...खामोशी तेरी...शायर तेरा...होप मेरी जामिया तेरा, है लड़ रहा, है मर रहा, खामोश क्यूं तू है खड़ा..मेरी आंखें तेरा वेट हैं कर रहीं, कब तू खोलेगा अपनी जुबां.. तू सामने देखता रहा, हम यहां पिटते रहे...हमने आवाज दी, तू आया नहीं, तुझको दी है ये किसने कसम."  

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बाथरूम में बंद हुईं शेफाली जरीवाला, बाहर खड़ी देखती रह गईं शहनाज- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहीन बाग (Shaheen Bagh) के प्रदर्शन के बीच वायरल हो रहे इस वीडियो में लोगों ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर उन्हीं के गाने के जरिए निशाना साधने की कोशिश की है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "शाहीन बाग ने शाहरुख खान को जिस अंदाज में अपना प्यार भेजा है, वैसा कभी नहीं देखा गया. कृप्या करके कोई इस वीडियो को शाहरुख खान को दिखाओ." बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नागरिकता संशोधन कानून और जामिया मिल्लिया में हुई हिंसा पर चुप्पी बनाए रखने के लिए शाहरुख खान को संंबोधित किया गया है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ-साथ लोगों ने आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकारों पर भी चुप्पी को लेकर सवाल उठाए थे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...