शाहरुख खान के बेटे ने बनाई पापा की Photo, किंग खान बोले- मेरे छोटे बेटे ने कहा ड्राइंग में, मैं उससे...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे ने बनाई उनकी Photo, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर.

शाहरुख खान के बेटे ने बनाई पापा की Photo, किंग खान बोले- मेरे छोटे बेटे ने कहा ड्राइंग में, मैं उससे...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे ने बनाई उनकी फोटो

खास बातें

  • शाहरुख खान ने शेयर की फोटो
  • अबराम ने बनाई अपने पापा की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) यूं तो फिलहाल एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन इन दिनों वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट डाली है. दरअसल, उनके छोटे बेटे अबराम (Abram) ने अपनी और शाहरुख खान की तस्वीर बनाई है. इस ड्राइंग में लिखा है, 'अबराम लव्स पापा.' अबराम की इस ड्राइंग की फोटो अपने फैन्स के साथ शेयर करते हुए शाहरुख काफी इमोशनल भी हो गए. शाहरुख खान का यह पोस्ट इंटरनेट पर छाया है और फैन्स भी इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

घुड़सवारी के लिए निकले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास, यूं हाथ में हाथ डाले आए नजर- देखें Photos

किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "तीन बच्चों का पिता होना ही मेरे अभिमान, विनम्रता, प्रेरणा और यहां तक ​​कि उपलब्धि का सबसे बड़ा स्रोत रहा है. इसने मुझे जीवन के हर पहलू में स्मार्ट की जगह मासूम सच्चाई को चुनना सिखाया है. मेरे छोटे बेटे ने मुझे बताया कि मैं इस ड्राइंग में उससे ज्यादा अच्छा लग रहा हूं क्योंकि मैं बिना कारण के हंस रहा हूं."

ऋतिक रोशन ने कही 'सच्चे रहने' की बात, तो एक्स वाइफ सुजैन खान ने 'काला दिल' पोस्ट कर किया कमेंट

शाहरुख खान की इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 'जीरो' के बाद कोई नई फिल्म साइन नहीं की है. शाहरुख खान को अपनी अगली फिल्म करने की अभी कोई जल्दबाजी नहीं है. इसलिए वह पूरा समय ले रहे हैं. शाहरुख खान की 'जीरो' को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था, और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. वहीं, एक्टर के अगले प्रोजेक्ट को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...