NDTV Khabar

शाहरुख खान के परिवार की इस परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं छोटे बेटे अबराम, देखें Photo

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी फिल्मों से तो लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है, लेकिन उनके बच्चे फिल्मों से दूर रहते हुए भी छाए रहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान के परिवार की इस परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं छोटे बेटे अबराम, देखें Photo

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के परिवार की परंपरा को आगे बढ़ाने जा रहे हैं अबराम खान (Abram Khan)

खास बातें

  1. परिवार की परंपरा को आगे बढ़ाने की तैयारी कर रहे हैं अबराम खान
  2. शाहरुख खान ने फोटो शेयर कर दी जानकारी
  3. अबराम की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी फिल्मों से तो लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है, लेकिन उनके बच्चे फिल्मों से दूर रहते हुए भी छाए रहते हैं. चाहे आर्यन खान हो, सुहाना खान या फिर अबराम खान (Abram Khan) हों, तीनों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के लिए काफी रहती हैं. ऐसी ही एक शानदार फोटो शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) के छोटे बेटे अबराम खान (Abram Khan) की सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह ताइक्वांडो की ड्रेस पहने बिल्कुल ताइक्वांडो प्लेयर के पोज में खड़े दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को खुद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. 

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की War के ट्रेलर पर दिशा पटानी का आया जबरदस्त रिएक्शन, बोलीं- ये तो पागलपन है...


अबराम खान (Abram Khan) की इस फोटो को साझा करते हुए शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) ने लिखा, 'परिवार की ताइ-खान-डोह की परंपरा को जारी रखते हुए, इस क्लब के लिए नई एंट्री.' फोटो में अबराम येलो बेल्ट पहने दिखाई दे रहे हैं. अबराम के साथ ही शाहरुख खान ने सुहाना और आयर्न खान की भी फोटो शेयर की, जिसमें वे दोनों भी ताइक्वांडो की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

पीएम मोदी की बताई इस राह पर चल रही हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे गर्व है...देखें वीडियो

टिप्पणियां

बता दें कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था. इसके बाद शाहरुख खान ने द लायन किंग में भी अपनी आवाज दी थी. इन सबसे अलग शाहरुख खान इन दिनों नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज में बिजी हैं. दरअसल, नेटफ्लिक्स की दो वेबसीरीज शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस में तैयार की जा रही है, जिसमें से एक है इमरान हाशमी की 'बार्ड ऑफ ब्लड' और दूसरी है 'बेताल'. 


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement