Abram Khan Birthday: शाहरुख खान के बेटे अबराम खान ने पापा संग यूं किया डांस, उनके बर्थडे पर वायरल हुआ Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के छोटे बेटे अबराम खान (Abram Khan) आज यानी 27 मई को अपना 7वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.

Abram Khan Birthday: शाहरुख खान के बेटे अबराम खान ने पापा संग यूं किया डांस, उनके बर्थडे पर वायरल हुआ Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने छोटे बेटे अबराम खान (Abram Khan) के साथ

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के छोटे बेटे अबराम खान (Abram Khan) आज यानी 27 मई को अपना 7वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. अबराम खान की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. तस्वीरों में वो बिल्कुल अपने पापा की कार्बन कॉपी लगते हैं. बता दें कि अबराम खान (Abram Khan) का जन्म साल 2013 में सेरोगेसी के जरिए हुआ था. छोटी सी उम्र में ही वो लाइमलाइट में आ गए. अब वो जहां भी दिखते हैं फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने के लिए दोड़ पड़ते हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी समय-समय पर उनकी तस्वीरें शेयर करते हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके बेटे अबराम खान (Abram Khan) को खेल के मैदान से लेकर फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बार साथ मस्ती करते देखा जा चुका है. कई बार अबराम खान आईपीएल में भी नजर आ चुके हैं. शाहरुख खान ने कुछ महीने पहले ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीतने पर उनकी तस्वीर को शेयर किया था. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा था: "आप सीखते हो, आप लड़ते हो और आप सफल हो जाते हो. फिर आप यह सब दोबारा करते हो. मुझे लगता है कि इस मेडल को मिलाकर मेरे बच्चों के पास मुझसे भी ज्यादा अवॉर्ड हैं. यह काफी अच्छी बात है. अब मुझे और भी ज्यादा सीखने की जरूरत है. गर्व और प्रेरित महसूस कर रहा हूं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बच्चे अबराम खान (Abram Khan), सुहाना खान (Suhana Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) फिल्मों से दूर रहने के बाद भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. अपनी फोटो और वीडियो को लेकर किंग खान के बच्चे अक्सर चर्चा में रहते हैं. वहीं, शाहरुख खान की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने मुख्य भूमिका अदा की थी. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी.