शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान दुबई में दोस्तों के साथ कर रहे हैं चिल, Video में यूं मस्ती करते आए नजर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोस्तों के साथ चिल करते हुए नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान दुबई में दोस्तों के साथ कर रहे हैं चिल, Video में यूं मस्ती करते आए नजर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) दुबई में चिल करते हुए आए नजर

खास बातें

  • शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान दुबई में दोस्तों के साथ कर रहे हैं चिल
  • वीडियो में दोस्तों के साथ मस्ती करते दिखे शाहरुख खान के बेटे
  • आर्यन खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहते हैं, लेकिन वह अकसर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं. शाहरुख खान के बेटे इन दिनों दुबई में मौजूद हैं और वहां रहकर भी वह लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोस्तों के साथ चिल करते हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान के इस वीडियो को फिल्मफेयर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 32 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

आर्यन खान (Aryan Khan)वीडियो में दोस्तों के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि सबको लगता है कि फोटो क्लिक होने जा रही है, लेकिन बाद में पता चलता है कि यह वीडियो है. ऐसे में जहां आर्यन खान और उनके दोस्त पोज दे रहे होते हैं तो वहीं, वीडियो के बारे में पता चलने के बाद वहां से हट जाते हैं. वीडियो में आर्यन खान दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्मफेयर द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही आर्यन खान की जमकर तारीफें कर भी कर रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहते हों, लेकिन स्टार किड्स की चर्चा में वह अकसर टॉप पर बने रहते हैं. आर्यन खान बीते साल 2019 में शाहरुख खान के साथ द लायन किंग फिल्म में सिंबा के लिए डबिंग करते हुए नजर आए थे. द लायन किंग में शाहरुख खान ने जहां शेर मुफासा के लिए अपनी आवाज दी थी तो वहीं आर्यन खान ने सिंबा के लिए आवाज दी गई थी. उनके काम को काफी सराहा भी गया था. सुहाना खान की तरह आर्यन खान भी विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं, लेकिन कोरोना महामारी के कारण उन्हें भारत वापस लौटना पड़ा.