NDTV Khabar

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लंदन की लड़की को दे बैठे दिल, मम्मी को भी आई पसंद...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जिंदगी से जुड़ी एक बात सामने आई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लंदन की लड़की को दे बैठे दिल, मम्मी को भी आई पसंद...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) खो बैठे अपना दिल

खास बातें

  1. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान दे बैठे अपना दिल
  2. खबरों के मुताबिक, लंदन की एक लड़की को कर रहे हैं डेट
  3. फिल्म 'द लायन किंग' से आर्यन खान ने किया डेब्यू
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बच्चे हमेशा चर्चा में रहते हैं, चाहे बात आर्यन खान (Aryan Khan) की हो, सुहाना खान की या फिर नन्हे अब्राम खान की. सुर्खियों के अलावा तीनों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाते हैं. लेकिन हाल ही में शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान  (Aryan Khan) की जिंदगी से जुड़ी एक बात सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान  (Aryan Khan) लंदन की किसी लड़की को अपना दिल दे बैठे हैं. इतना ही नहीं, दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. हालांकि, उनकी इस खास दोस्त का नाम अभी सामने नहीं आया है. 

अनूप जलोटा की मां का हुआ निधन, 85 वर्ष की थी उम्र

Narcos

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___) on


मुंबई मिरर रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान (Aryan Khan) लंदन की ही एक ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी इस खास दोस्त से 'मम्मी' गौरी खान भी मिल चुकी हैं और उन्हें भी वह काफी पसंद आई है. बता दें कि जूनियर खान यानी आर्यन खान 'द लायन किंग' के जरिए फिल्मी दुनिया में एंट्री कर रहे हैं. इस फिल्म में वह नन्हे शेर यानी 'सिंबा' की भूमिका अदा करेंगे. कुछ समय पहले आर्यन खान ने सिंबा के रूप में अपनी आवाज से सबको काफी इम्प्रेस किया था, साथ ही लोग आर्यन खान के आवाज की खूब तारीफ भी कर रहे थे. 

The Lion King Movie Review: बॉलीवुड स्टाइल रिवेंज ड्रामा है 'द लॉयन किंग'

टिप्पणियां


आर्यन खान (Aryan Khan) फिल्मों से दूर रहने के बाद भी काफी लोकप्रिय हैं. इतना ही नहीं, उनके पिता की ही तरह आर्यन खान की भी बहुत फैन फॉलोइंग है. उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर न केवल शाहरुख खान बल्कि करण जौहर भी काफी उत्साहित हैं. यहां तक कि करण जोहर ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वह जब भी कोई फिल्म करना चाहेंगे तो मैं उसका एक बहुत बड़ा हिस्सा रहूंगा. मेरे लिए आर्यन को लॉन्च करना मेरे खुद के बेटे को लॉन्च करने जैसा ही होगा. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement