श्रीदेवी की बेटी और शाहरुख खान के बेटे के पीछे भागने लगी ये गरीब बच्ची, पैसे के बदले मिला ऐसा रिएक्शन...

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे रविवार रात मुंबई के बांद्रा इलाके में रखी गई फ्रेंडशिप डे की पार्टी का हिस्सा बनने पहुंचे.

श्रीदेवी की बेटी और शाहरुख खान के बेटे के पीछे भागने लगी ये गरीब बच्ची, पैसे के बदले मिला ऐसा रिएक्शन...

खुशी कपूर और आर्यन खान

नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) किसी पहचान के मोहताज नहीं. भले ही आर्यन विदेश में पढ़ाई कर रहे हों, लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना बखूबी आता है. 5 अगस्त को फ्रेंडशिप डे (Friendship Day 2018) के मौके पर आर्यन अपने दोस्तों के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित एक होटल पहुंचे थे. यहां आर्यन के अलावा कई स्टार के बच्चे मौजूद थे. श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर, सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान समेत कई स्टार किड्स जश्न में शामिल हुए. जाहिर तौर पर जब इतने सारे सेलेब्स एक ही वेन्यू में मौजूद हो तो, फैन्स और मीडिया का इक्ट्ठा होना लाजमी था. जैसे ही ये सेलेब्स वेन्यू से बाहर निकल रहे थे, वहां मौजूद एक गरीब बच्चे इनसे पैसे मांगती नजर आई.

जाह्नवी को गले लगाते ही रोने लगीं खुशी, इमोशनल कर देगा श्रीदेवी की बेटियों का यह Video

देखें, Video...

 

A post shared by Voompla (@voompla) on

नीता अंबानी का यह स्कूल है Bollywood Stars की पहली पसंद, सिर्फ एडमिशन के लगते हैं इतने लाख

शाहरुख खान अपनी दर्यादिली के लिए मशहूर हैं. उनके बेटे आर्यन भी ऐसा ही करने में यकीन करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में आर्यन खान जैसे ही होटल से बाहर निकलते हैं, वैसे ही एक गरीब बच्ची उनके पीछे भागने लगती है. कार में बैठने से पहले आर्यन अपनी जेब टटोलते हैं, उतने में उनके पीछे खड़ा कोई शख्स उस बच्ची के हाथ में पैसे पकड़ा देता है.

देखें, वीडियो...

 

A post shared by Voompla (@voompla) on

श्रीदेवी की बेटियां बनी फैशन शो की स्पॉटलाइट, ग्लैमरस लुक में दिखीं सैफ अली खान की बेटी...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी इस फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेशन का हिस्सा बनीं. मौके पर खुशी फ्लोरल टॉप और डेनिम में देखी गईं. वेन्यू से बाहर निकलते वक्त वही गरीब बच्ची खुशी कपूर से भी पैसों की डिमांड करती रही. लेकिन उन्हें खुशी से पैसे नहीं मिलते. हालांकि, खुशी उस बच्ची को देख मुस्कुराती जरूर हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...