Shah Rukh Khan खतरनाक स्टंट करते दिखे, 'पठान' के सेट से Photos और Video वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) के सेट से उनकी तस्वीरें और स्टंट वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

Shah Rukh Khan खतरनाक स्टंट करते दिखे,  'पठान' के सेट से Photos और Video वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तस्वीरें और वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी आगामी फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग में जोर-शोर से लगे हुए हैं. उनकी इस फिल्म को लेकर दर्शकों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. फिल्म के सेट से कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म में बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगे. अब फिर से से
से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें किंग खान स्टंट करते दिख रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Video) की इन तस्वीरों और वीडियो को फैन्स ने ट्विटर पर शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन की नातिन को ट्रोल ने कहा- तुम्हें नौकरी की जरूरत है, नव्या नवेली नंदा ने यूं दिया जवाब...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस वीडियो में शाहरुख खान खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में शाहरुख खान को बस पर लड़ाई करते हुए देखा जा सकता है. वहीं एक दूसरे वीडियो में शाहरुख खान बुर्ज खलीफा के सामने शूटिंग करते दिख रहे हैं. फैन्स इन वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बीते दिनों भी शाहरुख का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे रेड चिली ने पोस्ट किया था. वीडियो में वो हवा में स्टंट करते दिखे थे.

Varun Dhawan और Natasha Dala का घर है काफी आलीशान, Video में देखें घर की खूबसूरती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर की बात करें तो उनको आखिरी बार 2018 की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. अब वो दो साल के लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से फिल्म 'पठान' के जरिए वापसी करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. दीपिका और शाहरुख की साथ में यह चौथी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं. हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान और दीपिका पोदुकोण ने 'पठान' (Pathan) के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है.