शाहरुख खान 26वें कोलकाता फिल्मोत्सव के उद्घाटन समारोह में होंगे शामिल, ममता बनर्जी ने दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आठ जनवरी को 26वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह (Kolkata International Film Festival) के ऑनलाइन उद्घाटन की शोभा बढ़ाएंगे.

शाहरुख खान 26वें कोलकाता फिल्मोत्सव के उद्घाटन समारोह में होंगे शामिल, ममता बनर्जी ने दी जानकारी

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महामारी में भी गतिविधियों के जारी रहने पर जोर देते हुए बुधवार को कहा कि बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आठ जनवरी को 26वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह (Kolkata International Film Festival) के ऑनलाइन उद्घाटन की शोभा बढ़ाएंगे. सात दिवसीय महोत्सव की शुरुआत में सत्यजीत रे और दिवंगत बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी को श्रद्धांजलि दी जाएगी. यह वर्ष प्रतिष्ठित लेखक और निर्देशक सत्यजीत रे की जन्म शताब्दी वर्ष है और जबकि चटर्जी का पिछले साल नवंबर में कोविड-19 की वजह से मौत हो गई थी.

Sapna Choudhary ने हरियाणवी सॉन्ग 'खड़ी रोड पर वेट करूं' पर मचाया तहलका, वायरल हुआ डांस Video

बनर्जी ने ट्वीट कर कहा, "हम एक साथ मिलकर इस महामारी का सामना करेंग, लेकिन कार्यक्रम रुकना नहीं चाहिए. हम केआईएफएफ 2021 को छोटे पैमाने पर ऑनलाइन आयोजित कर रहे हैं. खुशी है कि मेरे भाई शाहरुख खान आठ जनवरी, चार बजे उद्घाटन समारोह में ऑनलाइन हमारे साथ शामिल होंगे." उद्घाटन के समय रे की क्लासिक फिल्म ''अप्पू संसार'' दिखाई जाएगी जो सौमित्र चटर्जी की पहली फिल्म थी.

Newsbeep

US Capitol में ट्रंप समर्थकों की भीड़ का हंगामा, एक्ट्रेस बोलीं- सोचो शपथ समारोह के दिन क्या हाल होगा...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नंदन और रवीन्द्र सदन सहित शहर के चुनिंदा राज्य संचालित सिनेमाघरों में फीचर, लघु और वृत्तचित्र श्रेणी में कुल 131 फिल्में दिखाई जाएंगी. उल्लेखनीय है कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ-साथ बॉलीवुड के कई बड़े सितारे गत कुछ सालों से उद्घाटन समारोह में शामिल होते रहे हैं.