ऋषि कपूर के साथ डेब्यू फिल्म याद कर भावुक हुए शाहरुख खान, बोले- मैं उन्हें कई चीजों के लिए याद करूंगा लेकिन...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से जुड़ी कुछ खास चीजों को याद किया है.

ऋषि कपूर के साथ डेब्यू फिल्म याद कर भावुक हुए शाहरुख खान, बोले- मैं उन्हें कई चीजों के लिए याद करूंगा लेकिन...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ साझा की खास यादें

खास बातें

  • शाहरुख खान ने ऋषि कपूर के साथ की साझा की खास तस्वीर
  • एक्टर ने ऋषि कपूर के साथ याद की डेब्यू फिल्म
  • शाहरुख खान ने कहा कि मैं आपको हमेशा याद करूंगा लेकिन...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सकते में है. एक्टर ने 67 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन को लेकर बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने ऋषि कपूर से जुड़ी कुछ खास चीजों को याद किया है. बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी डेब्यू फिल्म दीवाना में ऋषि कपूर और दिव्या भारती के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. शाहरुख खान ने अपनी पोस्ट में दिग्गज एक्टर को याद करते हुए बताया कि शूटिंग के पहले दिन ही उन्होंने मुझसे कहा कि यार तुझमें एनर्जी बहुत है. 

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी पोस्ट में लिखा, "मैं काफी डर रहा था, क्योंकि जिस तरह मैं दिखता था और मुझे लगता था कि मुझमें ज्यादा टैलेंट नहीं है. असफलता के बारे में सोचने का कोई मतलब नहीं था, क्योंकि अगर मैं फेल भी होता तो मैंने सबसे बड़े अभिनेता के साथ काम किया था, जिन्हें मैं जानता था- ऋषि साहब. शूट के पहले दिन, वह पैकअप के बाद मेरे सीन के लिए बैठे, फिर अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ उन्होंने कहा, "यार तुझमें एनर्जी बहुत है." उस दिन से ही मेरे दिमाग में मैं एक अभिनेता बन गया था."

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बारे में आगे बताया, "कुछ दिनों पहले मैं उनसे मिला और मैंने फिल्म में मुझे एक्सेप्ट करने के लिए उनका धन्यवाद किया. उन्हें खुद पता नहीं था कि उन्होंने मुझे कैसे बढ़ावा दिया है. मैं उन्हें कई चीजों के लिए याद करूंगा, लेकिन इन सबमें सबसे ज्यादा, मैं मेरे सिर पर उनकी थाप को याद करूंगा. मैं हमेशा इसे एक आशीर्वाद की तरह अपने दिल में रखुंगा, जिसने मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं." अपनी इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "कपूर खानदान को मेरी हार्दिक संवेदनाएं. अल्लाह आपको इस मुश्किल घड़ी से निपटने की शक्ति दे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com