शाहरुख खान को राहत राशि की घोषणा ना करने पर किया ट्रोल, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने यूं दिया जवाब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को डोनेशन को लेकर सोशल मीडिया पर किया ट्रोल, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने यूं दिया जवाब.

शाहरुख खान को राहत राशि की घोषणा ना करने पर किया ट्रोल, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने यूं दिया जवाब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

खास बातें

  • शाहरुख खान को किया ट्रोल
  • राहत राशि की घोषणा ना करने पर किया ट्रोल
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया यह ट्वीट
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए शनिवार को देशवासियों से अपील की थी कि वे प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करें. पीएम मोदी की इस अपील के बाद कई बॉलीवुड सितारों ने सहाता राशि डोनेट की. इनमें सबसे आगे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) रहे. उन्होंने 25 करोड़ रुपये दान दिए. सोशल मीडिया पर इसके बाद लोगों ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सहित कई बॉलीवुड सितारों को सहायता राशि को लेकर ट्रोल किया जाने लगा. लेकिन शाहरुख खान के समर्थन में कई सितारे भी उतर आए. उनमें से एक बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर शगुफ्ता रफीक (Shagufta Rafique) भी हैं. जिन्होंने उनके उनके समर्थन में ट्वीट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शगुफ्ता रफीक (Shagufta Rafique) ने लिखा: "शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के खिलाफ नकारात्मकता मत फैलाओ. चंद्रमा अपने अस्तित्व को साबित नहीं करता है और न ही प्रकाश और न ही शीतलता है और न ही सौंदर्य..यह सब कुछ देखने के लिए है. इस आइकॉन के साथ भी ऐसा ही है, जो बिना दिखावा किए देने और बांटने में विश्वास करता है. इसे देखते हुए मेरे मन में शाहरुख खान के लिए बहुत सम्मान है." बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर शगुफ्ता रफीक ने महेश भट्ट के साथ मिलकर बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 'जीरो' के बाद कोई नई फिल्म साइन नहीं की है. शाहरुख खान को अपनी अगली फिल्म करने की अभी कोई जल्दबाजी नहीं है. इसलिए वह पूरा समय ले रहे हैं. शाहरुख खान की 'जीरो' को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था, और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. वहीं, एक्टर के अगले प्रोजेक्ट को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है.