जब शाहरुख खान के साथ आक्रामक मूड में दिखे थे विराट कोहली, KKR के मैच से पहले वायरल हुई Photo

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और विराट कोहली (Virat Kohli) का हाल ही में एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. केकेआर का पहला मैच मुंबई इंडियंस (KKR vs MI) के साथ होना है. 

जब शाहरुख खान के साथ आक्रामक मूड में दिखे थे विराट कोहली, KKR के मैच से पहले वायरल हुई Photo

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और विराट कोहली (Virat Kohli) का थ्रोबैक फोटो हुआ वायरल

खास बातें

  • शाहरुख खान और विराट कोहली की फोटो हुई वायरल
  • आक्रामक मूड में नजर आए विराट कोहली
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है पुरानी Photo
नई दिल्ली:

आईपीली के 13वें (IPL 2020) सीजन की शुरुआत हो चुकी है. कोरोनावायरस के कारण इस बार इंडियन प्रीमियर लीग अबू धाबी में खेली जा रही है. आईपीएल को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. ऐसे में लगातार मैच के दौरान के कुछ पुराने फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे है. हाल ही में 'कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders)' के मैच से पहले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक पुराना फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस तस्वीर में शाहरुख खान आक्रामक मूड में नजर आ रहे विराट कोहली (Virat Kohli) को शांत करवाते नजर आ रहे हैं. केकेआर का पहला मैच मुंबई इंडियंस (KKR vs MI) के साथ होना है. 

विराट कोहली (Virat Kohli) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इस तस्वीर को फिल्मफेयर के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि विराट काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं, तो वहीं, शाहरुख खान उनको शांत करवा रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जब किंग खान किंग कोहली से मिले. थ्रोबैक फोटो." शाहरुख और विराट के इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कल का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Sunrisers Hyderabad Vs Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला गया था. वहीं, आज शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की टीम 'राजस्थान रोयल्स' और महेंद्र सिंह धोनी (Dhoni) की टीम 'चेन्नई सुपर किंग' के बीच मुकाबला होगा. इससे पहले चेन्नई एक मुकाबला 'मुंबई इंडियन्स' के खिलाफ जीत चुकी है.