शाहरुख खान ने करण जौहर को लेकर किया ट्वीट, कहा- तुमसे मुकाबला करने की कोशिश कर रहा हूं- मिला यह जवाब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने करण जौहर (Karan Johar) को लेकर ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि वह करण जौहर से मुकाबला करने की कोशिश कर रहे हैं.

शाहरुख खान ने करण जौहर को लेकर किया ट्वीट, कहा- तुमसे मुकाबला करने की कोशिश कर रहा हूं- मिला यह जवाब

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने करण जौहर को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • शाहरुख खान ने करण जौहर को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने बताया कि करण जौहर से मुकाबला करने की कर रहे हैं कोशिश
  • करण जौहर ने शाहरुख खान को दिया जवाब
नई दिल्ली:

किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. आए दिन अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही शाहरुख खान अपनी रोजाना की एक्टिविटी भी फैंस से शेयर करते हैं. लेकिन हाल ही में किंग खान ने करण जौहर (Karan Johar) को लेकर ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने बताया कि वह करण जौहर से मुकाबला करने की कोशिश कर रहे हैं. करण जौहर को लेकर शाहरुख खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. खास बात तो यह है कि एक्टर के इस ट्वीट पर खुद करण जौहर ने भी रिप्लाई किया है. 

गिन्नी चतरथ के बेबी शावर में कपिल शर्मा के को-स्टार्स ने बेबी बॉटल से पिया पानी, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने करण जौहर (Karan Johar) के लिए किये ट्वीट में लिखा, "द डस्ट ऑफ गोड्स जैकेट के लिए आपका एक और बार धन्यवाद करण जौहर. आपके फैशनिस्टा सेंस का कभी मुकाबला नहीं कर सकता, लेकिन कोशिश जरूर कर रहा हूं." शाहरुख खान ने अपने इस ट्वीट में करण जौहर को जैकेट के लिए धन्यवाद करने के साथ ही उनके फैशन सेंस की भी तारीफ की. शाहरुख खान के इस ट्वीट का बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी जवाब दिया. उन्होंने शाहरुख की पोस्ट पर हंसते हुए लिखा, "भाई." बता दें कि शाहरुख खान और करण जौहर काफी अच्छे दोस्त हैं. 

अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, Tweet कर बताई यह खास वजह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आखिरी बार आनंद एल राय की 'जीरो' (Zero) में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन जीरो के बाद से ही किंग खान के फैंस को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन अभी तक  एक्टर ने अपने किसी भी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...