NDTV Khabar

India vs Pakistan: भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर क्रेजी हुए शाहरुख खान, फादर्स डे पर बेटे के साथ कहा- 'गो इंडिया गो'

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच के रंग में नजर आए. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
India vs Pakistan: भारत बनाम पाकिस्तान मैच को लेकर क्रेजी हुए शाहरुख खान, फादर्स डे पर बेटे के साथ कहा- 'गो इंडिया गो'

India vs Pakistan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फोटो वायरल

खास बातें

  1. शाहरुख खान पर चढ़ा भारत-पाक मैच का क्रेज
  2. फादर्स डे पर बेटे के साथ शेयर की फोटो
  3. उनका ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में रविवार को होने वाले भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मुकाबले के लिए तैयार हैं. पूरे देश में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर जबरदस्त क्रेज दिख रहा है और ऐसे में बॉलीवुड गलियारा भी पीछे नहीं है. शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan)  सहित सारे सेलेब्स पर भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मुकाबले को लेकर क्रेजी दिख रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फादर्स डे (Happy Fathers Day) के मौके पर एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें वो अपने बेटे के साथ दिख रहे हैं और पूरी तरह से  भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच के क्रेज में गिरफ्त नजर आ रहे हैं. उनकी यह तस्वीर वायरल हो रही है.

Bharat Box Office Collection Day 11: सलमान खान की फिल्म ने 11वें दिन भी जमकर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ-साथ एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा: "फादर्स डे (Happy Fathers Day) की स्पिरिट के साथ मैच के लिए तैयार. गो इंडिया गो." शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन इस दौरान ब्लू कलर की जर्सी में नजर आ रहे हैं. उनकी जर्सी पर द लायन किंग का आइकॉनिक कैरेक्टर- किंग मुफासा और सिंबा. लिखा है. जब भी भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच मैच होता है तो शाहरुख खान में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. वो इस दौरान भारतीय टीम (Indian Team) का हौसला बढ़ाते नजर आते हैं.

कैटरीना कैफ ने स्टेज पर दिखाए बेहतरीन डांस मूव्स, देखते ही देखते वायरल हुआ Video

वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में आज यानी रविवार को भारत-पाकिस्तान (Ind vs Pak) के बीच मैच खेला जाना है. यह मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाएगा. बता दें कि इस मैच पर भी बारिश का साया है. लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि मैच में बारिश खलल ना डाले. इससे पहले भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच बारिश के कारण धुल गया था. बता दें कि वर्ल्ड कप (World Cup) में भारत ने पाकिस्तान को 6 मैचों में हराया है. पाकिस्तान की टीम कभी भी भारत को नहीं हरा सकी है. भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में यह सातवां मुकाबला होगा. अब देखने वाली बात होगी कि यह मैच भी भारत जीतेगा या पाकिस्तान की टीन उलटफेर करेगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement