NDTV Khabar

शाहरुख खान का ट्वीट हुआ वायरल, कहा- मैं दुनिया में इकलौता ऐसा इंसान हूं जो...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के जरिए शाहरुख खान ने अपनी एक फोटो शेयर की है, और कहा कि मैं इकलौता ऐसा इंसान हूं जो..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान का ट्वीट हुआ वायरल, कहा- मैं दुनिया में इकलौता ऐसा इंसान हूं जो...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  1. शाहरुख खान का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  2. एक्टर ने कहा मैं दुनिया में इकलौता ऐसा इंसान हूं जो...
  3. बीते 2 नवंबर को किंग खान ने मनाया था जन्मदिन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं. बीते 2 नवंबर शाहरुख खान ने अपना 54वां जन्मदिन मनाया था. इस खास मौके पर शाहरुख खान ने अपने फैंस से मुलाकात करने के लिए एक कार्यक्रम भी आयोजित किया था. लेकिन हाल ही में शाहरुख खान का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के जरिए शाहरुख खान ने अपनी एक फोटो शेयर की है, और कहा कि मैं इकलौता ऐसा इंसान हूं जो बूढ़ा होकर भी खुश हो रहा है. दरअसल, अपने इस ट्वीट के जरिए शाहरुख खान ने उन सभी को धन्यवाद किया है, जिन्होंने उन्हें जन्मदिन पर ढेर सारी बधाइयां दी थीं. 

रानू मंडल का चौंकाने वाला Video हुआ वायरल, फैन के छूने पर बोलीं- मुझे छुओ मत, मैं सेलेब्रिटी बन गई...



शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा, "उन सबको तहे दिल से शुक्रियां, जो यह पढ़ रहे हैं. हर साल मुझे ऐसा महसूस होता है कि यह जन्मदिन सबसे खास था और हर साल आप लोगों का प्यार इसे और भी बढ़ा देता है. मैं इस दुनिया में जरूर इकलौता ऐसा इंसान होउंगा, जो बूढ़ा होने पर भी बहुत खुश है. आप सबको ढेर सारा प्यार." बता दें कि शाहरुख खान को उनके जन्मदिन पर खूब बधाइयां मिली थी. यहां तक कि किंग खान के बर्थडे पर उनसे मिलने के लिए फैंस ने मन्नत के बार भीड़ लगा ली थी. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने शाहरुख को जन्मदिन की खूब सारी बधाइयां दी थीं. 

मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा, अर्जुन कपूर से इस तरह शादी करना चाहती हैं एक्ट्रेस

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों फिल्मों से थोड़ा दूर नजर आ रहे हैं. वह आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. इसके बाद से ही शाहरुख खान ने अपनी किसी भी अपकमिंग फिल्म का ऐलान नहीं किया है. हालांकि, फैंस को उम्मीद है कि वह डॉन 3 के जरिए पर्दे पर नजर आएंगे. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... प्रियंका चोपड़ा ने नीले कोट-पैंट में भारत में मारी एंट्री, VIP नहीं रेगुलर गेट से आईं बाहर- देखें Video

Advertisement