शाहरुख खान को लेकर आई बड़ी खबर, अगले साल इस फिल्म में आ सकते हैं नजर!

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस फिल्म में एक्टर आ सकते हैं नजर!

शाहरुख खान को लेकर आई बड़ी खबर, अगले साल इस फिल्म में आ सकते हैं नजर!

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

खास बातें

  • शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म को लेकर हुआ खुलासा
  • इस फिल्म में आ सकते हैं नजर
  • रिपोर्ट में हुआ खुलासा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. आनंद एल राय की 'जीरो (Zero)' के बाद शाहरुख खान ने कोई फिल्म साइन नहीं की. इस वजह से फैन्स शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटिड हैं. बॉलीवुड के बादशाह ने फैन्स की एक्साइटमेंट को देखते हुए अपने 54वें जन्मदिन पर ये ऐलान किया था कि वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म का ऐलान करेंगे. अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही शाहरुख खान राज निदिमोरू (Raj Nidimoru) और कृष्णा डीके (Krishna DK) की बिग बजट कॉमिक एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं.
 

33 की उम्र में अनुपम खेर ने निभाया था हेमा मालिनी के पिता का किरदार, अब Photo शेयर कर एक्टर ने कही ये बात

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, 'यह एक स्टाइलिश एक्शन फिल्म है, जिसे राज और डीके के अनोखे हास्य ब्रैंड के साथ बनाया जा रहा है, यह फिल्म अगले साल तक आ जाएगी. यह वह स्पेस है जो, जिसे अभी तक उन्होंने भी नहीं खोजा है.' वहीं, रिपोर्ट के अनुसार यह खबरें भी आ रही हैं कि यह फिल्म शाहरुख (Shah Rukh Khan) खुद प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म भारत और विदेश की सबसे खूबसूरत जगहों पर शूट होगी. 

नोरा फतेही के 'पपेटा' सॉन्ग के सेट से अनदेखा Video आया सामने, यूं मस्ती में झूमती नजर आईं एक्ट्रेस

बता दें, एक्टर आखिरी बार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ फिल्म 'जीरो (Zero)' में नजर आए थे. 200 करोड़ रुपये के बजट में बनीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 186 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया था. इस फिल्म के बाद शाहरुख खान ने कोई फिल्म साइन नहीं की. हालांकि अब शाहरुख के फैन्स में इस खबर के बाद काफी एक्साइटमेंट है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com