शाहरुख खान ने वैलेंटाइन डे पर पोस्ट की फोटो, लिखा- 36 साल बाद अब तो Valentine Day भी...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस डे के मौके पर ट्विटर पर एक मैसेज शेयर किया है जो खूब पढ़ा जा रहा है. शाहरुख खान ने इस ट्विटर मैसेज में वैलेंटाइंस डे को लेकर कमेंट किया है.

शाहरुख खान ने वैलेंटाइन डे पर पोस्ट की फोटो, लिखा- 36 साल बाद अब तो Valentine Day भी...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • शाहरुख खान ने वैलेंटाइन डे पर पोस्ट की फोटो
  • लिखा- 36 साल बाद अब तो वैलेंटाइन डे भी...
  • खूब वायरल हो रहा है उनका पोस्ट
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस डे के मौके पर ट्विटर पर एक मैसेज शेयर किया है जो खूब पढ़ा जा रहा है. शाहरुख खान ने इस ट्विटर मैसेज में वैलेंटाइंस डे को लेकर कमेंट किया है. शाहरुख खान ने इस ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेय़र की है. इस फोटो में शाहरुख खान पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ नजर आ रहे हैं और दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है. शाहरुख खान ने इस फोटो के साथ मैसेज लिखा हैः '36 साल...अब तो वैलेंटाइंस भी हमसे पूछकर आता है. आप सभी को सभी बंदिशों से परे जाकर ढेर सारा प्यार.' इस तरह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने अंदाज में फैन्स को वैलेंटाइंस डे विश किया है. 

Bigg Boss 13: बिग बॉस के निर्माताओं संग बिगड़ गया सलमान खान का खेल, फिनाले में आने से किया इनकार!

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की इस फोटो पर खूब कमेंट आ रहे हैं और फैन्स इसे जमकर पसंद भी कर रहे हैं. वैसे भी शाहरुख खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, और अपनी जिंदगी की झलकियां भी पेश करते हैं. कई बार तो शाहरुख खान फैन्स के साथ सवाल-जवाब का गेम भी खेलते हैं. जिसमें फैन्स उनकी जिंदगी से जुड़े बेहद ही दिलचस्प सवाल पूछते हैं और शाहरुख खान उसके मजेदार जवाब भी देते हैं. 

Bigg Boss 13: बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान खान से मिलने से किया इनकार, जीतेगा तो सिद्धार्थ शुक्ला

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 'जीरो' के बाद कोई नई फिल्म साइन नहीं की है. शाहरुख खान को अपनी अगली फिल्म करने की अभी कोई जल्दबाजी नहीं है. इसलिए वह पूरा समय ले रहे हैं. शाहरुख खान की 'जीरो' को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था, और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. लेकिन जीरो बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी, और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही.

Video: Love Aaj Kal Movie Review: जानें कैसी है Sara Ali Khan और Kartik Aaryan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...