शाहरुख खान ने कोरोनावायरस को लेकर बनाया यह Video, बोले- अगले 15 दिनों में...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कोरोनावायरस संक्रमण (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप पर यह वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान ने कोरोनावायरस को लेकर बनाया यह Video, बोले- अगले 15 दिनों में...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोनावायरस संक्रमण (Coronavirus) के 35 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर शनिवार को 258 हो गई. इन 258 लोगों में से 39 विदेशी नागरिक हैं। इन विदेशी नागरिकों में 17 इटली के, तीन फिलीपीन के, दो ब्रिटेन के तथा कनाडा, इंडोनेशिया एवं सिंगापुर के एक-एक नागरिक शामिल हैं. इस आंकड़े में दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब और महाराष्ट्र में दर्ज किए गए कुल चार लोगों की मौत के मामले भी शामिल हैं. इसी बीच बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक वीडियो पोस्ट किया है और कोरोनावायरस से बचने की खास सलाह दी है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो में कहा: "दुनियाभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) ने अपना बुरा साया डाला हुआ है. इस कठिन समय में अगर हम और आप एक हों तो इस मुश्किल को रोका जा सकता है. इसे वायरस को हारना होगा, पलट कर जाना होगा. सारे हॉस्पिटल पूरी तरह से तैयार हैं. डॉक्टरों की टीम अपनी परवाह किए बिना एयरपोर्ट पर जांच में लगी हुई है. ये अपना कर्तव्य कर रहे हैं. हमे इनका साथ देना होगा एहतिहात बरत कर. कोरोनावायरस के संबंध में जितने निर्देश दिए गए उनका पालन करना होगा. आने वाले 15 दिनों में किसी भी भीड़ वाले जगह पर ना जाए. बेहतर है कि सब अपने घरों में ही रहें."

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इससे पहले शाहरुख खान ने पीएम मोदी (PM Modi) की 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' की अपील का स्वागत करते हुए ट्वीट किया था: यह बहुत आवश्यक है कि सामाजिक संपर्क को कम करें. सेल्फ क्वारंटाइन. रविवार को जनता कर्फ्यू का विचार इस अंत का एक साधन है और हमें इस अवधारणा को एक व्यक्तिगत स्तर पर जारी रखना चाहिए, जितना कि हम कर सकें. वायरस फैलने से रोकथाम के लिए हमें 'स्लो डाउन टाइम' करने की आवश्यकता है. सभी सुरक्षित और स्वस्थ रहें." 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com