NDTV Khabar

ईद पर शाहरुख ने अपने बेटे अबराम के साथ कुछ यूं दी बधाई, सेल्फी हुई वायरल

ईद को मौके पर शाहरुख खान ने अपने फैन्स को ईद मुबारकबाद दी है. न सिर्फ शाहरुख ने अपनी ओर से बल्कि इस बार उन्होंने अपने 5 साल के बेटे अबराम की तरफ से ईद की बधाई दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ईद पर शाहरुख ने अपने बेटे अबराम के साथ कुछ यूं दी बधाई, सेल्फी हुई वायरल

पिछले साल ईद पर कुछ ऐसे दिखे थे शाहरुख खान और अबराम

खास बातें

  1. शाहरुख ने शेयर की तस्वीर
  2. बेटे अबराम के साथ पोस्ट की फोटो
  3. ईद पर फैन्स को दी बधाई
नई दिल्ली: ईद को मौके पर शाहरुख खान ने अपने फैन्स को ईद मुबारकबाद दी है. न सिर्फ शाहरुख ने अपनी ओर से बल्कि इस बार उन्होंने अपने 5 साल के बेटे अबराम की तरफ से ईद की बधाई दी है. ईद के मौके पर शाहरुख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद शानदार तस्वीर शेयर की है. फोटो में शाहरुख अपने बेटे अबराम के साथ क्लोज सेल्फी पोस्ट की है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने ईद की बधाई देते हुए लिखा, 'प्यार हमेशा सिर्फ आंखों में होता है...और इस बार ईद पर यह प्यार सिर्फ आपके लिए. सभी को ईद मुबारक. आपका परिवार खुशहाल और सलामत रहे.' इस फोटो पर कैप्शन ने लोगों का दिल जीत लिया.

Race 3 Box Office Collection Day 1: ब्लॉकबस्टर हुई सलमान खान की 'रेस 3', पहले दिन कमा डाले इतने करोड़
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


शाहरुख खान के द्वारा शेयर की गई तस्वीर को क्रॉप की गई और सेल्फी को अपने लफ्जों को जोड़ते हुए कैप्शन लिखा. यह फोटो कुछ ही देर में वायरल हो गई. इस फोटो पर 8 लाख से ज्यादा लाइक्स हैं.  शाहरुख के कई फैन्स ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'शाहरुख और अबराम को ढ़ेर सारी दुआएं'.
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on


शाहरुख सोशल मीडिया पर हमेशा अपने बेटे के साथ शेयर करते रहते हैं और वह अपने अबराम के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. अबराम अब कुछ सालों से ईद के मौके पर शाहरुख के साथ दिखने लगे हैं. पिछले साल शाहरुख-अबराम अपने बंगला 'मन्नत' के बालकनी पर आकर फैन्स को ईद की बधाई दी थी.

पापा सलीम खान ने सलमान खान का खोला ये राज तो रो पड़े भाईजान...देखें वीडियो

टिप्पणियां
शाहरुख के तीनों बच्चे उनके काफी करीब हैं और वह सभी के साथ समय बिताते हैं. सुहाना लंदन में अपनी स्कूलिंग खत्म करने वाली है, जबकि सबसे बड़े बेटे आर्यन कैलिफोर्निया के फिल्म स्कूल से पढ़ाई कर रहे हैं. अबराम अभी अपने पैरेंट्स के साथ हैं और धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में नर्सरी क्लास में हैं. हाल ही में ईद के मौके पर शाहरुख ने अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' का टीजर लॉन्च किया, जिसमें सलमान खान ने कैमियो किया है. यह टीजर वीडियो जबरदस्त ट्रेंड किया.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement