शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को दी इजाजत, बोले- अब कानूनी तौर पर कर सकती हो ये काम...

शाहरुख खान ने 6 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर बेटी सुहाना को अनोखे अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. उनकी इस शानदार पोस्ट को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को दी इजाजत, बोले- अब कानूनी तौर पर कर सकती हो ये काम...

शाहरुख खान बेटी सुहाना के साथ (फाइल फोटो)

खास बातें

  • 18 साल की हुईं सुहाना खान
  • शाहरुख-गौरी ने दी बधाई
  • तीन बच्चों के पिता हैं शाहरुख
नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 18 साल की हो चुकी हैं. 22 मई, 2000 को जन्मी सुहाना, शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी हैं. मंगलवार को जन्मदिन के मौके पर सुहाना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. शाहरुख-गौरी के अलावा कई सेलेब्स ने सुहाना को उनके जन्मदिन की बधाई दी है. लेकिन सबसे दिलचस्प विश सुहाना के पिता और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की ओर से आई है. उन्होंने बेटी की हवा में उड़ते हुए एक शानदार तस्वीर जारी की है. 6 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर जारी की गई इस शानदार पोस्ट को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

शाहरुख खान की बेटी ने दिया दोस्त को Hair Spa, खूब देखा जा रहा वीडियो...
 

दोस्तों संग सुहाना ने खेला ये गेम, मस्ती भरा वीडियो हुआ वायरल

सुहाना को जन्मदिन की बधाई देते हुए शाहरुख लिखते हैं, "हर बेटी की तरह, मैं जानता हूं कि तुम्हारा जन्म सिर्फ उड़ने के लिए हुआ है. अब तुम कानूनी तौर से वो सब कर सकती हो जो 16 की उम्र से करती आ रही हो. लव यू..." शाहरुख के इस कैप्शन से साफ है कि वह सुहाना को अपनी बेटी नहीं बल्कि दोस्त की तरह मानते हैं. वैसे, शाहरुख कई मौकों पर मान चुके हैं कि वह बेटी के लिए बेहद प्रोटेक्टिव हैं.

दोस्तों संग ताजमहल देखने पहुंचीं सुहाना, मस्ती के मूड में कुछ ऐसे दिए Pose

सुहाना के जन्मदिन पर सबसे दिलचस्प तस्वीर उनकी मां गौरी खान ने जारी की थी.
 

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

किचन में शाहरुख की बेटी सुहाना ने बनाया नूडल्स, सोशल मीडिया पर वायरल हुई Photo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंटरनेट पर सुहाना की एक खास तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वह केक के साथ पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. हालांकि, यह तस्वीर ताजा है या पुरानी, इसकी जानकारी नहीं है.


 

A post shared by Suhana Khan (@teamsuhanakhan) on

बता दें, सुहाना को एक्‍टिंग का काफी शौक हैं और वह थिएटर भी करती हैं. सुहाना के एक्टिंग करियर से जुड़े सवाल पर शाहरुख ने फेमिना को दिए अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था, "अगर फीमेल एक्‍टर्स के लिए चीजें नहीं बदलती और अगर उसमें (सुहाना) मुझसे 5 गुना ज्‍यादा काम करने का जुनून और जज्‍बा है और अगर उसके बाद भी वह 10 गुना कम मेहनताने के साथ यह करने के लिए तैयार है तो वह जरूर एक्‍टर बन सकती है." शाहरुख ने इसी इंटरव्‍यू में कहा था, "मैं चाहता हूं कि वह उस हर चीज से गुजरे जिससे मेरी सहयोगी महिला एक्‍टर गुजरती हैं. मेरी बेटी उनकी ही तरह एक्‍टर बनेगी और मैं वह दर्द महसूस करना चाहता हूं."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...