शाहरुख खान ने लिखा लेटर, बोले- मैंने तो किया अब आपकी बारी है...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए कई बड़े ऐलान किए. अब उन्होंने एक लेटर लिखा, हो जो खूब ध्यान खींच रहा है.

शाहरुख खान ने लिखा लेटर, बोले- मैंने तो किया अब आपकी बारी है...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने लिखा लेटर

खास बातें

  • शाहरुख खान ने लिखा लेटर
  • बोले- मैंने तो किया अब आपकी बारी है.
  • खूब पढ़ा जा रहा है उनका लेटर
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए कुछ दिन पहले कई बड़े ऐलान किए. अब उन्होंने फिर से इस संबंध में एक पत्र लिखा है, जो खूब ध्यान खींच रहा है. शाहरुख खान संकट के इस घड़ी में लगातार लोगों को जागरूक कर रहे हैं. शाहरुख खान के पत्र को उनकी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी रेड चिली ने ट्वीट किया है.  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने लिखा है: "इस समय हम सभी भारी संकट से गुजर रहे हैं इसलिए सभी को एक साथ बहादुरी से खड़ा होना होगा. यह संकट इतनी जल्दी खत्म नहीं होने वाला. यह समय लेगा और हमें सहयोग करना होगा. इसलिए हम जितना भी एक दूसरे को सपोर्ट कर सकते हैं करें. राष्ट्र के नागरिक के तौर पर हमारा यह कर्तव्य है कि हमने जो भी पाया है उसे दें. इसलिए मैं संकट के इस दौर में अपना बेस्ट देना चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि आप भी यह करेंगे. हम सभी साथ आकर ही इस महामारी से लड़ सकते हैं. रात के बाद नए दिन की सहर आएगी, दिन नहीं बदलेगा, तारीख बदल जाएगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस तरह लोगों से इस पत्र के जरिए खास अपील की है. बता दें कि शनिवार को उन्होंने अपने 4 मंजिला बिल्डिंग को बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) के सामने क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश की थी, ताकि बच्चों, महिलाओं व बुजुर्गों को क्वारंटाइन किया जा सके. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इससे पहले गुरुवार को अपनी कंपनियों के समूह के साथ मदद का हाथ बढ़ाया था. सरकारी कोष से लेकर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने का संकल्प लिया था.

देश में बीते 24 घंटों में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 472 बढ़ गई है और 9 लोगों की मौत हुई है. अब कुल मरीजों की संख्या 3374 और मृतकों का आंकड़ा भी 77 हो गया है. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 267 है. भारत में कोरोनावायरस को लेकर कल जिस तरह के आंकड़े सामने आए थे वह काफी परेशान करने वाले .थे. शुक्रवार और शनिवार के बीच 601 नए केस सामने आए थे और 12 लोगों की मौत हुई थी. 24 घंटे के हिसाब से यह अभी तक का सबसे बड़ा आंकड़ा था. इन आंकड़ों में अच्छी-खासी संख्या तबलीगी जमात वालों की भी शामिल थी.