NDTV Khabar

Shah Rukh Khan's Zero: टीजर में दिखी कैटरीना कैफ की झलक, क्या आप कर पाए Notice?

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' के टीजर में सिर्फ और सिर्फ एसआरके की झलक दिख रही है. हालांकि, इसे गौर से देखा जाए तो आपको इसमें कैटरीना कैफ का दीदार भी होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Shah Rukh Khan's Zero: टीजर में दिखी कैटरीना कैफ की झलक, क्या आप कर पाए Notice?

'जीरो' के टीजर में दिखी कैटरीना कैफ की झलक.

खास बातें

  1. इंटरनेट पर हिट 'जीरो' का टीजर
  2. वीडियो में शाहरुख के साथ दिखीं कैटरीना
  3. बौने SRK ने पहनी कैटरीना की फोटो वाली जैकेट
नई दिल्ली: शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' सोशल मीडिया से लेकर यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इसमें पहली बार दर्शक अपने पसंदीदा स्टार को बौने के अवतार में देख पा रहे हैं. आनंद एल राय की शाहरुख स्टारर फिल्म 'जीरो' का टीजर नए साल के मौके पर रिलीज हुआ. 1 मिनट के टीजर में शाहरुख खान जमकर थिरकते दिख रहे हैं. हालांकि, वीडियो में सिर्फ और सिर्फ एसआरके की झलक दिख रही है. हालांकि, इसे गौर से देखा जाए तो आपको इसमें कैटरीना कैफ का दीदार भी होगा.   

Shah Rukh Khan's Zero: हीरो नहीं हिट है SRK का 'Zero' लुक, 16 घंटे में मिले 8 मिलियन व्यूज

टीजर में 0.29 सेकेंड में आपको कैटरीना कैफ की झलक दिखाई देगी. दरअसल, शाहरुख खान ने जो जैकेट पहन रखी है, उसमें कैटरीना की फोटो लगी हुई है. बता दें फिल्म में कैटरीना के अलावा अनुष्का शर्मा भी अहम किरदार निभाएंगी.

देखें टीजर का वीडियो...


शाहरुख का निर्देशक आनंद एल. राय के साथ यह पहली रचनात्मक साझेदारी है. राय के मुताबिक, यह एक ऐसी कहानी है जो किसी की जिंदगी की खामियों का जश्न मनाती है. टीजर के शुरू में शाहरुख खान एक लंबे चौड़े आदमी को चुनौती देते हुए पार्टी से इतर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं. टीजर एक डायलॉग के साथ खत्म होता है, जिसमें वह लोगों द्वारा खुद को जीरो बुलाने के बारे में बात कर रहे हैं. 

Shah Rukh Khan's Zero: हीरो नहीं हिट है SRK का 'Zero' लुक, 16 घंटे में मिले 8 मिलियन व्यूज

टिप्पणियां
शाहरुख को फिल्म में लेने पर राय ने कहा, "मेरे पास कोई विकल्प नहीं था सिवा खान साहब के क्योंकि मुझे एक समझदार अभिनेता की जरूरत थी, जिसके पास खुशी खुशी में सब कुछ कर जाने का रवैया हो." उन्होंने कहा, "यद्यपि फिल्म का नायक एक बौना है, लेकिन किसी व्यक्ति की शारीरिक विकलांगता से ज्यादा, कहानी हमारे जीवन की भावनात्मक अपूर्णता के बारे में बताती है."
 
zero youtube

फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी भूमिका में होंगी. इन तीनों स्टार्स को साल 2012 में आई फिल्म 'जब तक है जान' में एक साथ देखा गया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement