NDTV Khabar

Badla Trailer: शाहरुख खान की 'बदला' में तापसी पन्नू को बचाने आए अमिताभ बच्चन, देखें रहस्य-रोमांच से भरपूर Video

Badla Movie Trailer: 'बदला' का ट्रेलर (Badla Trailer) रिलीज हो गया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बादल' का ट्रेलर रहस्य और रोमांच से भरा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Badla Trailer: शाहरुख खान की 'बदला' में तापसी पन्नू को बचाने आए अमिताभ बच्चन, देखें रहस्य-रोमांच से भरपूर Video

Badla Trailer: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की 'बदला' का ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  1. 8 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
  2. सुजॉय घोष हैं डायरेक्टर
  3. तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

Badla Trailer: 'बदला' का ट्रेलर (Badla Trailer) रिलीज हो गया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'बादल' का ट्रेलर रहस्य और रोमांच से भरा है. 'बदला' मर्डर मिस्ट्री है और इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने की जिम्मेदारी अमिताभ बच्चन की है. अमिताभ बच्चन 'बदला' में वकील का रोल निभा रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इससे पहले 'पिंक' में भी वकील बने थे, और उस फिल्म में भी उन्हें  तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और उनकी सहेलियों को बचाना था. लेकिन 'बदला' (Trailer of Badla Movie) का ट्रेलर दिलचस्पी पैदा करता है.तापसी पन्नू भी जबरदस्त एक्टिंग करती नजर आ रही है.

Gully Boy Movie Review: रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की 'गली बॉय' ने जीता दिल, Twitter पर यूं आया रिएक्शन


Baaghi 3: 'बागी 3' को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, Tiger Shroff की हीरोइन बनेगी ये एक्ट्रेस

'बदला (Badla)' की कहानी आन्ट्रेप्रेन्योर नैना की है जो खुद को अपने प्रेमी के डैडबॉडी के साथ होटल रूम में लॉक्ड पाती है. नैना खुद को बचाने के लिए प्रतिष्ठित वकील बादल गुप्ता (Amitabh Bachchan) को हायर करती है और दोनों हकीकत जानने के लिए एक साथ काम करते हैं. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की बदला 2016 की सुपरहिट स्पैनिश फिल्म 'कॉन्ट्राटिएम्पो (Contratiempo)' की रीमेक है. फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है. ट्रेलर कल आ रहा है.' अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की 'बदला (Badla)' 8 मार्च को रिलीज होने जा रही है.

मल्लिका शेरावत के फैन्स के लिए आई Good News, इस सरप्राइज के साथ हैं तैयार

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Red Chillies Entertainment (@redchilliesent) on

टिप्पणियां

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की 'बदला (Badla)' के प्रोड्यूसरों में गौरी खान, सुनीर खेत्रपाल और अक्षय पुरी शामिल हैं. 'बदला (Badla)' की टैगलाइन काफी दिलचस्प हैः माफ कर देना हर बार सही नहीं होता. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दिलचस्प है और स्पैनिश फिल्म होने की वजह से उम्मीदें बढ़ जाती हैं. वैसे भी अमिताभ बच्चन 'बदला' के ट्रेलर  'बदला' (Badla Trailer) में कमाल अंदाज में नजर आ रहे हैं, और उनका अंदाज कुछ ऐसा है जो पहले नहीं देखा गया.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement