NDTV Khabar

शाहिद कपूर ने कुछ ऐसे प्राइवेट अंदाज में मनाया पत्‍नी मीरा राजपूत का जन्‍मदिन

बॉलीवुड की दूसरी हस्तियों की तरह मीरा का यह बर्थडे किसी बड़ी पार्टी में नहीं मनाया गया बल्कि यह पार्टी काफी प्राइवेट रही.

298 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर ने कुछ ऐसे प्राइवेट अंदाज में मनाया पत्‍नी मीरा राजपूत का जन्‍मदिन
नई दिल्‍ली: इन दिनों फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग में बिजी शाहिद कपूर हाल ही में अपनी बेटी मीशा का पहला जन्‍मदिन एक सीक्रेट डेस्टिनेशन पर मना कर कुछ दिन पहले ही लौटे हैं. लेकिन अब शाहिद कपूर अपनी पत्‍नी मीरा राजपूता का बर्थडे मनाते हुए नजर आए. मीरा के इस स्‍पेशल बर्थडे का केक उन्‍होंने अपने बेटी और पति के साथ काटा है और इस पल के फोटो शाहिद ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे शाहिद और मीरा का यह क्‍यूट फैमली पिक्‍चर सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है.

बॉलीवुड की दूसरी हस्तियों की तरह मीरा का यह बर्थडे किसी बड़ी पार्टी में नहीं मनाया गया बल्कि यह पार्टी काफी प्राइवेट रही, जिसमें शाहिद और उनके परिवार के ही लोग शामिल हुए.
 
 

Birthday party in the backyard. #justus happy birthday my love @mira.kapoor

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


 
 

Guess who finished mommy's birthday cake

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


इसके पहले मिशा के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा था, 'मैं हमेशा मिशा को एंटरटेन करने की कोशिश करता हूं और मैं हमेशा अपने घुटनों पर ही रहता हूं. मुझे लगता है कि मेरी बेटी के होने के बाद मैं बहुत बेवकूफी भरी चीजें करने लगा हूं. मैं उसका ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश करता रहता हूं.
 
mera birthday
पार्टी के लिए कुछ ऐसे घर से निकले शाहिद और मीरा.
 
mera birthday

शाहिद मीरा ने हाल ही में अपनी बेटी मीशा का पहला जन्‍मदिन मनाया था.


यह भी पढ़े : मम्मी-पापा के साथ केक काटती दिखी शाहिद कपूर की बेटी, देखें पहले बर्थडे की Inside Photos

मातृत्व पर मीरा ने बात करते हुए एक इवेंट पर मीरा कपूर ने कहा, 'मैं अपने जीवन के इस नए चरण का पूरी तरह से आनंद ले रही हूं. मुझे लगता है कि माता-पिता बनना बेहद पूर्ण है. इस मंच पर हम सभी इस पर सहमत हो सकते हैं.'





 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement