Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'पद्मावत' के लिए शाहिद ने जीता दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड, इन्हें किया डेडिकेट

दूसरी बार पिता बनने के बारे में पूछे जाने पर शाहिद ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं और हम इसे हर किसी के साथ साझा करना चाहते है. मीरा इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के जरिए यह खबर साझा करना चाहती थी और मुझे वह तस्वीर वास्तव में बहुत प्यारी लगी थी."

'पद्मावत' के लिए शाहिद ने जीता दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड, इन्हें किया डेडिकेट

दादा साहेब फाल्के पुरस्कार में शाहिद कपूर ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड

खास बातें

  • दादा साहेब फाल्के पुरस्कार में पहुंचे शाहिद कपूर
  • 'पद्मावत' के लिए जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड
  • मैं अपना पुरस्कार मीरा को समर्पित करता हूं : शाहिद
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं. पिछले शुक्रवार शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया. शाहिद और मीरा की एक बेटी (मीशा कपूर) है और हाल ही में दंपति ने बताया है कि वे एक और बच्चे के माता-पिता बनने जा रहे हैं. दूसरी बार पिता बनने के बारे में पूछे जाने पर शाहिद ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं और हम इसे हर किसी के साथ साझा करना चाहते है. मीरा इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के जरिए यह खबर साझा करना चाहती थी और मुझे वह तस्वीर वास्तव में बहुत प्यारी लगी थी. यह एक सहज निर्णय था और यह हो गया. यह हमारे परिवार के लिए बढ़िया सप्ताहांत था."

शाहिद कपूर फिर बनने जा रहे हैं पिता, इंस्टाग्राम पर यूं किया ऐलान
 

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

घर की बालकनी पर शाहिद कपूर ने किया एलियन के साथ डांस कॉम्पटीशन, 33 लाख बार देखा गया Video

फिल्म 'पद्मावत' में अपनी प्रस्तुति के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का दादा साहेब फाल्के पुरस्कार जीतने वाले शाहिद कपूर ने अपना पुरस्कार पत्नी मीरा राजपूत को समर्पित किया है. बीते शनिवार मिले पुरस्कार पर शाहिद ने कहा, "यह इस साल पद्मावत के लिए मेरा पहला पुरस्कार है, इसलिए मैं वास्तव में बहुत खुश हूं और मैं इस पुरस्कार को अपनी पत्नी मीरा को समर्पित करना चाहता हूं क्योंकि उसने इस अवधि के दौरान एक साल तक मुझे सहन किया, उसके बिना मैं इस फिल्म को करने में सक्षम नहीं था. इसलिए मैं उसका बहुत आभारी हूं."
 

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद कपूर के भाई ने किया प्रभुदेवा से 'मुकाबला', VIDEO देखकर कहेंगे WOW

शाहिद ने अपने भाई ईशान खट्टर को फिल्मकार माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' को लेकर मिल रही प्रशंसा पर खुशी जताई. उन्होंने कहा, "ईशान ने शानदार प्रदर्शन किया है. उसे बहुत प्यार मिल रहा है. वह तालियों और प्रशंसा के योग्य है. वह एक बहुत प्रतिभाशाली लड़का है." 

VIDEO: शाहिद कपूर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)