NDTV Khabar

अरे! यह क्या शाहिद कपूर की ‘बत्ती गुल मीटर चालू!’

‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले श्रीनारायण सिंह अपनी अगली फिल्म शाहिद कपूर के साथ लेकर आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरे! यह क्या शाहिद कपूर की ‘बत्ती गुल मीटर चालू!’

शाहिद कपूर

खास बातें

  1. श्रीनारायण सिंह हैं डायरेक्टर
  2. टॉयलेट एक प्रेमकथा बना चुके हैं
  3. अब बिजली बिलों की समस्या पर आधारित है फिल्म
नई दिल्ली: ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले श्रीनारायण सिंह अपनी अगली फिल्म शाहिद कपूर के साथ लेकर आ रहे हैं. फिल्म का टाइटल इस बार भी काफी दिलचस्प हैः ‘बत्ती गुल मीटर चालू.’ यह एक सोशल ड्रामा है जिससे बिजली के मोटे बिलों की मार झेल रहे लोग खुद को कनेक्ट कर पाएंगे. टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर इस फिल्म को बना रहे हैं. दीवाली के मौके पर फिल्म का बहुत ही दिलचस्प फर्स्ट लुक रिलीज किया है. मोशन पोस्टर में दिखाया गया है कि कबूतर बिजली की तारों पर बैठे हैं और कह रहे हैं, कल रात से बत्ती गुल है. फिर भी बिल सबका फुल है.



डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह कहते हैं, “हम एक बार फिर से यादगार फिल्म बनाने में सफल हो सकेंगे और देशभर के ऑडियंस को अपनी फिल्म के माध्यम से कनेक्ट कर सकेंगे. शाहिद कपूर के साथ काम करने का भी मुझे बड़ी बेसब्री से इंतजार है. वे टैलेंटेड हैं और मुझे लगता है इस किरदार के साथ वे पूरी तरह इंसाफ कर सकेंगे.” ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग जल्द शुरू होने जा रही है. अभी ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की हीरोइन डिसाइड नहीं हो सकी है. 

टिप्पणियां
शाहिद कपूर के लिए सोशल ड्रामा कुछ चमत्कार कर सकती है क्योंकि लंबे समय से शाहिद कपूर एक के बाद एक फ्लॉप फिल्म देते आए हैं. इस साल दिसंबर में उनकी पद्मावती भी आ रही है. लेकिन उसमें भी रणवीर सिंह सारी लाइमलाइट लूट ले गए हैं. ऐसे में शाहिद कपूर को एक मजबूत फिल्म की दरकार है. हो सकता है ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ उनके लिए कोई चमत्कार कर जाए.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement